--Advertisement--

कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को नमन

Dina Nagar News - कारगिल युद्ध में भारतीय सेना की जीत के प्रतीक विजय दिवस की पूर्व संध्या पर इस युद्ध में शहीद हुए सैनिकोंं की शहादत...

Dainik Bhaskar

Jul 26, 2018, 02:15 AM IST
कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को नमन
कारगिल युद्ध में भारतीय सेना की जीत के प्रतीक विजय दिवस की पूर्व संध्या पर इस युद्ध में शहीद हुए सैनिकोंं की शहादत को नमन करते हुए शहीद सैनिक परिवार सुरक्षा परिषद की ओर से कैंडल मार्च निकाला गया।

एनआरआई सभा के जिला प्रधान एनपी सिंह सैनी की अध्यक्षता में आयोजित इस कैंडल मार्च में परिषद के महासचिव कुंवर रविंदर सिंह विक्की, स्कूली बच्चों और शहीदों के परिजनों ने शामिल होकर कारगिल युद्ध के शहीद को सलाम किया। यहां कुंवर रविंदर विक्की ने कहा कि कारगिल युद्ध शहीदों के शौर्य का प्रतीक है। 19 वर्ष पूर्व 26 जुलाई 1999 को हमारे वीर सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के कारगिल के पाकिस्तान सैनिकों से युद्ध करते हुए लिखी थी। इसमें देश के 528 वीर सैनिकों ने अपना बलिदान दिया था। आज का दिन शहीदों के परिवारों के सम्मान का दिन है।

इस मौके शहीद लांसनायक रणबीर सिंह की प|ी सविता कुमारी, बेटा राहुल मन्हास, भाई रणजीत सिंह, शहीद सिपाही निशान सिंह के भाई कैप्टन तरलोक सिंह, शहीद जतिंदर कुमार के पिता राजेश कुमार, सूबेदार मेजर शाम सिंह, सूबेदार र| चंद, महिंदर पाल, लक्की सलारिया, विजय कुमार, दविंदर सैनी, सूबेदार शक्ति पठानिया आदि उपस्थित थे।

विजय दिवस की पूर्व संध्या पर कैंडल मार्च निकालते शहीद सैनिक परिवार सुरक्षा परिषद के सदस्य और विद्यार्थी। -भास्कर

X
कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को नमन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..