Hindi News »Punjab »Dina Nagar» हवाई फायर करने के शौकीन पांच युवक पुलिस के हत्थे चढ़े

हवाई फायर करने के शौकीन पांच युवक पुलिस के हत्थे चढ़े

भास्कर संवाददाता | दीनानगर/बहरामपुर गांव कैरे में शादी समारोह में आए युवकों द्वारा गांव दबुर्जी के पास नौमिनी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 26, 2018, 02:15 AM IST

भास्कर संवाददाता | दीनानगर/बहरामपुर

गांव कैरे में शादी समारोह में आए युवकों द्वारा गांव दबुर्जी के पास नौमिनी नाले के पास हवाई फायर किए जाने से सरहदी इलाके में दहशत फैल गई। फायरिंग की पुलिस कंट्रोल रूम को किसी ने सूचना दी, तो बहरामपुर और दीनानगर पुलिस ने उसी समय दोनों तरफ से इलाके की घेराबंदी कर हवाई फायर करने वाले 5 युवकों और दो गाड़ियों को कब्जे में ले लिया।

पकड़े गए युवकों में गांव कैरे का गुरबाज, गांव पीराबाग का गुरविंदर कलेरकलां का अर्शदीप, मुस्तफाबाद जट्टां का गुरमनदीप और आलमजीत शामिल हैं। उनकी स्विफ्ट डिजायर, इंडिका कार व राइफल को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। जानकारी अनुसार गांव कैरे में बलजिंदर सिंह के घर में मंगलवार को शादी थी। बुधवार को उसके बेटे गुरबाज के दोस्त मिलने आए थे। गांव पीराबाग का रहने वाला गुरविंदर अपने जीजा जसदीप सिंह की 315 बोर की लाइसेंसी रायफल को भी साथ ले आया था। गोली चलाने के शौक को पूरा करने के लिए पांचों गांव बलोर से गांव दबुर्जी की तरफ जाने वाले रास्ते में पड़ते नौमिनी नाले पर एकांत में आ गए। नौमिनी नाले में आकर पांचों ने रायफल से एक-एक फायर किया। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर पांचों युवकों को दबोच लिया। सभी युवक 18 से 20 साल के बीच बताए गए हैं। मामले संंबंधी अभी कोई केस दर्ज नहीं हुआ है। आरंभिक पूछताछ के बाद पुलिस पांचों को एसएसपी के पास ले गई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dina Nagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×