Home | Punjab | Dina Nagar | बाबा नामदेव क्लब ने फिरना क्लब को हराकर जीता कबड्‌डी मुकाबला

बाबा नामदेव क्लब ने फिरना क्लब को हराकर जीता कबड्‌डी मुकाबला

शहीद बाबा फिरना जी की याद को समर्पित एक दिवसीय छिंज और खेल मेला शहीद बाबा फिरना जी सेवा कमेटी, बाबा फिरना जी...

Bhaskar News Network| Last Modified - Aug 07, 2018, 02:16 AM IST

1 of
बाबा नामदेव क्लब ने फिरना क्लब को हराकर जीता कबड्‌डी मुकाबला
शहीद बाबा फिरना जी की याद को समर्पित एक दिवसीय छिंज और खेल मेला शहीद बाबा फिरना जी सेवा कमेटी, बाबा फिरना जी स्पोर्ट्स क्लब ग्राम पंचायत और इलाका निवासियों के सहयोग से हर साल की तरह इस साल भी धूमधाम से करवाया गया। इस अवसर पर मुख्यातिथि के तौर पर हलका विधायक बलविंदर सिंह लाडी की प|ी बीबी सरबजीत कौर ने शिरकत की। कमेटी प्रधान बलजीत सिंह बिल्ला ने बताया कि मेले की शुरूआत में श्री अखंड पाठ साहिब जी का पाठ करवाया गया, पाठ के भोग के बाद कीर्तनी, ढाडी और कविश्तरी जत्थों द्वारा गुरु घर में हाजरी लगाई गई। इस दौरान खेल मेले की शुरुआत की गई।

मोती राम कपूरथला ने 80 किलोग्राम मिट्‌टी की बोरी दांतों से उठाकर दर्शकों को हैरान कर दिया। कबड्‌डी का मुकाबला बाबा फिरना जी क्लब और बाबा नामदेव क्लब के बीच करवाया गया, जिसमें बाबा नामदेव क्लब विजेता रहा।

विजेता खिलाड़ियों को इनाम देकर सम्मानित करते बीबी सरबजीत कौर व अन्य गणमान्य। -भास्कर

दीनानगर के फरीद ने जीती माली की कुश्ती

माली की कुश्ती फरीद दीनानगर और पाली चौड़े मधरे के बीच करवाई गई, जिसमें फरीद दीनानगर ने माली की जीती। इस दौरान मुख्यातिथि द्वारा विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित भी किया गया। कबड्‌डी मुकाबलों की कमेंटरी शिव योद्धे और यूके अली ने की। इस अवसर पर राज गुरिंदर सिं हलाडी, जसवंत सिंह, ज्ञान सिंह, दलबीर सिंह, परमजीत सिंह, गुलजार सिंह, सूबेदार सुखदेव सिंह, प्रेम सिंह, गुरदीप सिंह, बाबा मन्ना, कुलदीप सिंह आदि मौजूद रहे।

मोती राम 80 किलोग्राम मिट्‌टी की बोरी दांतों से उठाते। (दाएं) कबड्‌डी मुकाबले में जौहर दिखाते खिलाड़ी। -भास्कर

बाबा नामदेव क्लब ने फिरना क्लब को हराकर जीता कबड्‌डी मुकाबला
बाबा नामदेव क्लब ने फिरना क्लब को हराकर जीता कबड्‌डी मुकाबला
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now