Hindi News »Punjab »Dina Nagar» सुबह माथा टेकने आया था, नदी किनारे तलाश में जुटे परिजन व पुलिस

सुबह माथा टेकने आया था, नदी किनारे तलाश में जुटे परिजन व पुलिस

सुबह माथा टेकने आया था, नदी किनारे तलाश में जुटे परिजन व पुलिस भास्कर संवाददाता | शाहपुरकंडी बाबा मुक्तेश्वर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 18, 2018, 02:25 AM IST

सुबह माथा टेकने आया था, नदी किनारे तलाश में जुटे परिजन व पुलिस

भास्कर संवाददाता | शाहपुरकंडी

बाबा मुक्तेश्वर मंदिर के नीचे बहने वाली रावी नदी में मंगलवार सुबह एक युवक तेज पानी में बह गया। शाहपुर कंडी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जानकारी हासिल कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला। डीएसपी कुलदीप सिंह, थाना प्रभारी दलविंद्र शर्मा ने बताया कि मुक्तेश्वर कमेटी के पदाधिकारियों ने बताया कि दीनानगर के समीप गांव मराडा का रहने वाला युवक सुबह लगभग साढ़े आठ बजे पावन धाम में रावी नदी के किनारे खड़ा होकर मोबाइल पर बातें कर रहा था। हालांकि कमेटी के सदस्य पानी के समीप ही रहते हैं ताकि कोई व्यक्ति गहरे पानी में न जा सके। साथ ही रावी नदी के किनारे बचाव के लिए बड़े रस्से भी लगाए गए हैं, लेकिन सीसीटीवी फुटेज के अनुसार उक्त युवक लगभग दस बजे गहरे पानी में रस्से का क्रास कर चला गया। वहां से पैर फिसलने के कारण गहरे पानी के तेज बहाव में बह गया।

कमेटी के सदस्यों ने उसी समय सेफ्टी जेकेट पहन कर पानी में उक्त युवक की तलाश की, परंतु पानी का बहाव अधिक होने तथा गहरा होने के कारण उक्त युवक का कोई पता नहीं चल सका। सूचना मिलने पर बांध व पावरकॉम अधिकारियों ने बिजली उत्पादन कम करके, नीचे आने वाले पानी को कम कर दिया, लेकिन परांशु महाजन का कोई पता नहीं चल सका।

उधर, परांशु के परिजन अनिल महाजन ने बताया कि सुबह परांशु बाबा मुक्तेश्वर मंदिर में माथा टेकने की बात कह कर आया था। उन्हें पुलिस से परांशु के पानी में बह जाने की सूचना मिली। परांशु के परिजन व अन्य लोग रावी नदी के किनारे परांशु की तलाश में लगे हुए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dina Nagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×