• Hindi News
  • Punjab
  • Dina Nagar
  • आर्थिक आरक्षण लागू होगा तो समाज के हर वर्ग के गरीब को मिलेगा लाभ : डिंपल

आर्थिक आरक्षण लागू होगा तो समाज के हर वर्ग के गरीब को मिलेगा लाभ : डिंपल / आर्थिक आरक्षण लागू होगा तो समाज के हर वर्ग के गरीब को मिलेगा लाभ : डिंपल

Dina Nagar News - दीनानगर | जनरल ओबीसी फ्रंट की बैठक प्रधान डिंपल खजूरिया और चेयरमैन पिंदरपाल सिंह राजू की अध्यक्षता में हुई। इसमें...

Bhaskar News Network

Jul 28, 2018, 02:25 AM IST
आर्थिक आरक्षण लागू होगा तो समाज के हर वर्ग के गरीब को मिलेगा लाभ : डिंपल
दीनानगर | जनरल ओबीसी फ्रंट की बैठक प्रधान डिंपल खजूरिया और चेयरमैन पिंदरपाल सिंह राजू की अध्यक्षता में हुई। इसमें रविवार 29 जुलाई को दीनानगर में जाति आधारित आरक्षण को लेकर होने वाली राज्य स्तरीय बैठक की रूपरेखा को लेकर विचार विमर्श किया।

मीटिंग में पंजाब के विभिन्न जिलों सहित दोआबा जनरल कैटेगरी फ्रंट के प्रतिनिधि विशेष तौर पर शामिल होंगे और जाति आधारित आरक्षण को खत्म कर आर्थिक आरक्षण लागू करने की मांग को लेकर शुरू किए संघर्ष को सुचारू रूप में चलाने के लिए राज्य स्तरीय मंच के गठन का फैसला लिया जाएगा। उन्होंने कहा फ्रंट किसी जाति विशेष के खिलाफ नहीं बल्कि समाज में जाति के आधार पर किए गए बंटवारे को समाप्त कर समानता स्थापित करने का पक्षधर है। आर्थिक आरक्षण लागू होने से समाज के हर वर्ग का गरीब व्यक्ति लाभान्वित होगा।

उन्होंने मीटिंग में जनरल ओबीसी वर्ग के लोगों को बढ़ चढ़ कर शामिल होने की अपील की है। ताकि संघर्ष को शक्तिशाली बनाया जा सके। इस मौके महासचिव अनिल कुमार चपाटा, सिटी प्रधान रोहित कुमार रिंकू, संगठन मंत्री हरप्रीत सिंह हैप्पी, संजीव शर्मा, विशाल महाजन, कुणाल महाजन, सौरभ महाजन, नोहित शर्मा, नरिंदर शर्मा, प्रवीण चौधरी, कमल शर्मा, ललित शर्मा, भवित सिंगला, शिवशंकर, नवनीत सोढी, चेतन मोहन महाजन मौजूद थे।

जानकारी देते प्रधान डिंपल खजूरिया, चेयरमैन पिंदरपाल सिंह राजू व अन्य।

X
आर्थिक आरक्षण लागू होगा तो समाज के हर वर्ग के गरीब को मिलेगा लाभ : डिंपल
COMMENT