Hindi News »Punjab »Dina Nagar» धमराई गांव का सुविधा सेंटर बंद करने का फैसला वापस ले सरकार : जगतार सिंह

धमराई गांव का सुविधा सेंटर बंद करने का फैसला वापस ले सरकार : जगतार सिंह

दीनानगर हलके के गांव धमराई में पिछली अकाली भाजपा सरकार के शासन में खोले गए सुविधा सेंटर को बंद करने के फैसले को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 25, 2018, 02:35 AM IST

धमराई गांव का सुविधा सेंटर बंद करने का फैसला वापस ले सरकार : जगतार सिंह
दीनानगर हलके के गांव धमराई में पिछली अकाली भाजपा सरकार के शासन में खोले गए सुविधा सेंटर को बंद करने के फैसले को रद्द करने की मांग पर आधारित एक मेमोरंडम ब्लाक पंचायत समिति के चेयरमैन जगतार सिंह की अगुवाई में एडीसी जनरल सुभाष चंद्र को सौंपा गया।

मेमोरंडम के जरिए डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर से इस सुविधा सेंटर को बंद न करने की अपील करते हुए कहा गया कि इससे करीब दो दर्जन गांव जुड़े हुए हैं। इन गांवों के वृद्ध, महिलाओं सहित आम लोगों को अपने रोजमर्रा के कार्यों को करवाने में काफी सुविधा प्राप्त है। इसे बंद करने से यहां पर उपलब्ध तमाम सुविधाओं के लिए लोगों को दीनानगर शहर जाकर परेशान होना पड़ेगा। इसलिए लोगों की सुविधाओं को देखते हुए इसे बंद करने का फैसला लेकर ग्रामीणों को राहत दी जाए। इस मौके सरपंच स्वर्ण सिंह, सरपंच सावन सिंह, लखविंदर सिंह धमराई, पंच जागीर सिंह, सरपंच बलकार सिंह, सरपंच योगी राज, हरबंस सिंह, धर्म सिंह, बलदेव सिंह, गुरमेज कुल्लियां, पूर्व सरपंच सुच्चा सिंह मौजूद थे।

एडीसी जनरल सुभाष चंद को मेमोरंडम सौंपते चेयरमैन जगतार सिंह व अन्य।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dina Nagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×