Hindi News »Punjab »Faridkot» Prisoner Threatens To Kill CM In Faridkot Jail

फरीदकोट जेल से फेसबुक पर लाइव हुआ कैदी, जेल से सीएम को दी जान से मारने की धमकी

विचाराधीन कैदी गोबिंद सिंह ने जेल में कई खामियां बताते हुए जेल मंत्री व डीजीपी को भी धमकाया।

Bhaskar News | Last Modified - May 29, 2018, 06:00 AM IST

फरीदकोट जेल से फेसबुक पर लाइव हुआ कैदी, जेल से सीएम को दी जान से मारने की धमकी

फरीदकोट/कपूरथला.लाख कोशिशों के बावजूद जेल के अंदर मोबाइल फोन का इस्तेमाल रुक नहीं रहा है। अब तो हद हो गई कि कैदी जेल से सीएम तक को धमकाने लगे हैं। रविवार रात फरीदकोट जेल में बंद विचाराधीन कैदी गोबिंद सिंह ने फेसबुक पर लाइव होकर सीएम को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। जेल में कई खामियां बताते हुए जेल मंत्री व डीजीपी को भी धमकाया। वह कत्ल, इरादा कत्ल, असलहा एक्ट समेत करीब दर्जनभर संगीन मामलों में कैद है। बठिंडा के गांव भैणी का रहने वाला गोबिंद अक्टूबर 2011 को दर्ज हत्या के केस में कैद है।

एडीजीपी बोले-मानसिक बीमार
- रविवार रात उसने जेल के अंदर से ही फेसबुक पर लाइव होकर जेल के तमाम सुरक्षा प्रबंधों की पोल खोल दी। इससे पहले गैंगस्टर से समाजसेवी बने लक्खा सिधाना ने भी जेल के अंदर से फेसबुक पर लाइव होकर सरकार को प्रदूषण के मामले में घेरने की कोशिश की थी।

- कुछ ही महीने बाद कोटकपूरा के गैंगस्टर भारत भूषण उर्फ भोला शूटर ने जेल के अंदर ही जन्मदिन मनाकर वीडियो फेसबुक पर डाला था। पिछले करीब सात महीने में जेल के अंदर से रविवार रात को फेसबुक पर लाइव होने की यह तीसरी बड़ी घटना है।

- जेल सुपरिंटेंडेंट जसपाल सिंह का कहना है कि जेल की सुरक्षा व्यवस्था में सुधार किया गया है, लेकिन ये मोबाइल फोन जेल में पहले से ही आए हुए हैं। पुलिस ने गोबिंद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

अारोपी से फोन रिकवर कर केस दर्ज कर लिया गया है। पता चला है कि वह मेंटली अपसेट है। जांच जारी है। -आईपीएस सहोता, एडीजीपी, जेल

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Faridkot

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×