3 जगह होती है तलाशी फिर भी जेल से रोज मिल रहे मोबाइल, 15 दिन में 20 बरामद

Ferozepur News - जेल में बंद कैदियों व हवालातियों से मुलाकात करने के लिए आने वाले लाेगाें की तीन बार तलाशी होती है फिर भी जेल में हर...

Jan 16, 2020, 07:36 AM IST
Firozpur News - 3 places are searched yet they are getting mobile from jail everyday 20 recovered in 15 days
जेल में बंद कैदियों व हवालातियों से मुलाकात करने के लिए आने वाले लाेगाें की तीन बार तलाशी होती है फिर भी जेल में हर दिन मोबाइल फोन मिल रहा है। इस माह की बात करें तो अब तक 20 से अधिक मोबाइल जेल में से बरामद किए जा चुके है। जेल में आए दिन बरामद हो रहे मोबाइल फोन सुरक्षा तंत्र को संदेह के घेरे में खड़ा कर रहा है। हालांकि जेल प्रशासन मोबाइल फोन और नशीले पदार्थ जेल में जाने को लेकर काफी गंभीरता दिखाने का प्रयास कर रहा है पर जेल में फोन जाने के सिलसिले पर विराम नहीं लग पा रहा है। बीते दिवस सात मोबाइल फोन बरामद होने से जेल प्रशासन में हडकंप मच गया है। मामले की कार्रवाई के लिए पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

जेल सुपरिंटेंडेंट किरणजीत सिंह संधू ने बताया कि जेल में बंद कैदियों व हवालातियों को अलग-अलग क्राइम के अनुसार शिफ्ट किया जाएगा ताकि जेल में मोबाइल के प्रचलन पर पूरी तरह से रोक लग सके। जेल में लगने वाले जैमर व पोर्टेबल जैमर के बारे में उन्होंने कहा कि इस प्रकार तो सरकार ही निर्णय ले सकती है। फिरोजपुर की जेल में भी जैमर लगेंगे। फिरोजपुर की केंद्रीय जेल में तीन हवालातियों के पास से तलाशी के दौरान 4 मोबाइल फोन बरामद करके उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए सुखवंत सिंह सहायक सुपरिंटेंडेंट केंद्रीय जेल फिरोजपुर ने बताया कि वह 14 जनवरी को हवालाती की जब तलाशी ले रहे थे तो इस दौरान हवालाती जोरा पुत्र पाला सिंह निवासी खाई फेमेके, हवालाती गुरमीत सिंह पुत्र हरबंस सिंह निवासी फत्तूवाला थाना सदर जलालाबाद और शिन्दर पाल सिंह पुत्र शेर सिंह निवासी कालू वाला के पास से 3 मोबाइल फोन बरामद हुए। इसी प्रकार जेल की दीवार के बाहर से किसी अज्ञात व्यक्ति ने लिफाफा फेंका। सुखवंत सिंह ने बताया कि जिसको खोल कर चेक किया तो 4 मोबाइल फोन बरामद हुए।

फिरोजपुर केंद्रीय जेल में और सात मोबाइल फोन बरामद

X
Firozpur News - 3 places are searched yet they are getting mobile from jail everyday 20 recovered in 15 days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना