• Hindi News
  • Punjab
  • Ferozepur
  • बाइक चोरी की जांच करने आई पुलिस की पार्षद ने फाड़ी वर्दी, मारपीट का आरोप
--Advertisement--

बाइक चोरी की जांच करने आई पुलिस की पार्षद ने फाड़ी वर्दी, मारपीट का आरोप

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:25 AM IST

Ferozepur News - थाना मक्खू में बाइक चोरी की एक एफआईआर दर्ज हुई थी, जिस संबंध में मक्खू पुलिस ने मल्लांवाला के पास नाका लगाकर चोरी...

बाइक चोरी की जांच करने आई पुलिस की पार्षद ने फाड़ी वर्दी, मारपीट का आरोप
थाना मक्खू में बाइक चोरी की एक एफआईआर दर्ज हुई थी, जिस संबंध में मक्खू पुलिस ने मल्लांवाला के पास नाका लगाकर चोरी में लिप्त चोर गुरलाल सिंह पुत्र गुरनाम सिंह, वासी फतेहगड़ पत्तरा को गिरफ्तार किया था।

पूछताछ करने पर उसने बताया कि कुछ दिन पहले उसने चोरी की बाइक सुनील गोयल जोकी कैट बोर्ड का पार्षद है और उसकी कबाड़ की दुकान है उसे बेची है। थाना मक्खू पुलिस के एसआई सतपाल सिंह तथा हैड कांस्टेबल गुरबक्श सिंह जब सुनील गोयल के गोदाम पर पहुंचे तो उसने बदतमीजी करने लग पड़ा और बाद हाथापाई पर उतर आई। इस दौरान हाथापाई में पुलिस वालों की वर्दी भी फाड़ दी। दोनों पुलिस वालों ने पार्षद और 15 अज्ञात लोगों पर हमला करने की शिकायत दर्ज करवाई है। जिक्रयोग्य है कि कल कैंटोनमैंट बोर्ड फिरोजपुर की मीटिंग होनी है, जिसमें हो सकता है कैंटोनमैंट बोर्ड के उपाध्यक्ष पद के लिए वोटिंग हो क्योंकि कुछ दिन पहले अकाली पार्टी का एक पार्षद तथा एक अन्य अकाली पार्टी की महिला पार्षद का पति कांग्रेस में शामिल हो गया था। (रवि कुमार)

पार्षद सुनिल द्वारा हाथापाई के दौरान फाड़ी हेडकांस्टेबल की वर्दी।

X
बाइक चोरी की जांच करने आई पुलिस की पार्षद ने फाड़ी वर्दी, मारपीट का आरोप
Astrology

Recommended

Click to listen..