• Hindi News
  • Punjab
  • Ferozepur
  • जिले के 10 प्रतिशत स्कूलों को छोड़कर सभी के वार्षिक परिणाम घोषित : सुखविंद्र सिंंह
--Advertisement--

जिले के 10 प्रतिशत स्कूलों को छोड़कर सभी के वार्षिक परिणाम घोषित : सुखविंद्र सिंंह

Ferozepur News - शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार शनिवार को जिले के सभी सरकारी स्कूलों में वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया व...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:25 AM IST
जिले के 10 प्रतिशत स्कूलों को छोड़कर सभी के वार्षिक परिणाम घोषित : सुखविंद्र सिंंह
शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार शनिवार को जिले के सभी सरकारी स्कूलों में वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया व टीचर पेरेंट्स मीटिंग का भी आयोजन किया गया। शनिवार को जिले के 836 सरकारी स्कूलों में किताबों का वितरण किया जाना था मगर कुछ सरकारी स्कूलों में बोर्ड परीक्षा के सेंटर होने के चलते उनमें न तो परीक्षा परिणाम घोषित हो पाया और न ही वहां किताबें वितरित हुई। जिले के बाकी सभी स्कूलों में किताबों का वितरण किया गया।

जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी प्रदीप शर्मा ने सरकारी प्राथमिक स्कूल साईयां वाला में आयोजित टीचर पेरेंट्स मीटिंग में शिरकत की व मेधावी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए नए सेशन के लिए शुभकामनाएं दी। सहायक जिला प्रोजेक्ट कोआर्डिनेटर सर्व शिक्षा अभियान सरबजीत सिंह ने कहा कि सरकारी स्कूलों में पढ़ रहे ज्यादातर विद्यार्थी जरूरतमंद परिवारों से संबंध रखते हैं और बहुत सी सुविधाओं से वंचित हैं इसलिए इनको पूरी तनदेही से पढ़ाया जाए। टीचर पेरेंट्स मीटिंग के दौरान अधिकारियों के साथ सरबजीत सिंह, सरपंच जगमिंद्र पाल सिंह, हाकम सिंह, बीसा संधू, दपिंद्र सिंह, लवजोत सिंह, वरिंद्र सिंह, गुरिंद्र सिंह, दलेर सिंह, प्रवीण झलर, गगनदीप झलर व रेशमा रानी सहित अन्य उपस्थित थे। उप जिला शिक्षा अधिकारी सुखविंद्र सिंह ने कहा कि मीटिंग के दौरान ही बच्चों को नए सेशन की किताबें मुहैया करवाई जा रहीं हैं। उन्होंने कहा कि जिले के 10 प्रतिशत स्कूलों को छोड़कर बाकी सभी स्कूलों में किताबों को वितरण किया जा चुका है। उन्होंने सरकारी प्राथमिक स्कूल कोहाला व सरकारी प्राथमिक स्कूल सुर सिंह वाला में हुई टीचर पेरेंट्स मीटिंग में शिरकत की।

स्कूल में टीचर पेरेंटस मीटिंग के दौरान बच्चों व परिजनों संग शिक्षा अधिकारी ।

X
जिले के 10 प्रतिशत स्कूलों को छोड़कर सभी के वार्षिक परिणाम घोषित : सुखविंद्र सिंंह
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..