युवती का आरोप-जानकार ने रेप किया, पांच ने मारपीट की, केस

Ferozepur News - थाना जीरा सिटी पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर जानकार पर बलात्कार करने व पांच लोगों पर मारपीट करने के आरोप में पर्चा...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:41 AM IST
Firozpur News - accused of woman raped by accused five beaten up case
थाना जीरा सिटी पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर जानकार पर बलात्कार करने व पांच लोगों पर मारपीट करने के आरोप में पर्चा दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में युवती ने आरोप लगाया कि उसकी सुखचैन सिंह नाम के व्यक्ति के साथ बातचीत थी। सुखचैन सिंह विवाह का झांसा दे कर शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा।

युवती ने बताया कि वह 9 अक्टूबर को जब अपनी भतीजी के साथ एक्टिवा स्कूटी पर फ्रेंड्स काॅलोनी जीरा की ओर जा रही थी तो सुखचैन सिंह और उसके साथी 3 मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए और उसको धक्के से मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गए। सनेर रोड समाधी मोहल्ला जीरा में ले जाकर सुखचैन सिंह ने उसके साथ बलात्कार किया व धमकियां दीं और सुखचैन सिंह के बाकी साथियों ने मारपीट की। शोर मचाने पर सुखचैन सिंह और उसके साथी फरार हो गए। एएसआई अमनदीप कौर ने बताया कि शिकायतकर्ता लड़की के बयान पर सुखचैन सिंह उर्फ सुखा पुत्र गुलशन, वीरू दर्जी, राजू, मन्नू, पाली, विजय और कमल निवासी जीरा सिटी के विरुद्ध पर्चा दर्ज कर लिया गया है। एएसआई ने बताया कि पीड़ित लड़की का सिविल अस्पताल जीरा में मेडिकल करवाया गया है।

ममदोट में नाबालिगा को शादी का झांसा दे भगाने के आरोप में 3 पर केस

ममदोट| नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर ममदोट से भगाने का मामला दर्ज कराने के कुछ समय बाद ही ममदोट पुलिस ने दो युवकों काे काबू कर लड़की को बरामद करने में सफलता हासिल की है।लड़की की मां के बयान पर तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। थाना ममदोट प्रभारी जसवंत सिंह काे दिए बयान में लड़की की मां ने बताया कि उसकी 15 वर्ष की नाबालिग लड़की जो दसवीं कक्षा की छात्रा है शाम के समय बाजार से कुछ सामान खरीदने के लिए गयी थी। जब वह काफी समय तक घर वापस नहीं लाैटी तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। उनको पता चला कि उसकी लड़की को रितिक पुत्र जजी शादी का झांसा देकर अपने दो अन्य साथियों गोबिंदा राजू नामक युवकों के साथ भगाकर ले गया है। अाराेपियाें काे पकड़ने के लिए सब इंस्पेक्टर सुखपाल सिंह व मनप्रीत कौर के नेतृत्व में टीम गठित कर युवकों के ठिकाने पर छापेमारी की तो अाराेपी रितिक के घर से लड़की समेत गोबिंदा को काबू करने में सफलता हासिल की। उन्होंने बताया कि लड़की का मेडिकल करवा कर आरोपियों को अदालत में पेश कर उनके तीसरे साथी के बारे में पूछताछ की जाएगी।

X
Firozpur News - accused of woman raped by accused five beaten up case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना