नाबालिगों को वाहन की चाबी न देने की अपील

Ferozepur News - शहर में असामाजिक तत्वों के साथ ही नशा और गैर कानूनी कार्यों पर भी नकेल कसी जाएगी। यह बात जलालाबाद सबडिवीजन में...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:02 AM IST
Jalalabad News - appeal not to give vehicle keys to minors
शहर में असामाजिक तत्वों के साथ ही नशा और गैर कानूनी कार्यों पर भी नकेल कसी जाएगी। यह बात जलालाबाद सबडिवीजन में तैनात नवनियुक्त डीएसपी जसपाल सिंह ढिल्लों ने पत्रकारों से रू-ब-रू होते कही।

डीएसपी ने कहा कि उनका पहला एजेंडा गैर सामाजिक तत्वों पर नकेल डालना है। मीडिया समाज में हो रहे अच्छे-बुरे कामों को उजागर करता है। उन्होंने शहर में आ रही समस्याओं और अन्य कामों के लिए सुझाव मांगे। इस दौरान मीडिया की ओर से नशे के साथ-साथ बाजारों में ट्रैफिक समस्या, आवारा पशुओं और छोटे बच्चों की ओर से वाहनों पर प्रैस शब्द के दुरुपयोग संबंधी बातचीत की। डीएसपी ने कहा कि जल्द ही व्यापार मंडल के साथ बैठक कर बाजारों में ट्रैफिक समस्या का हल निकाला जाएगा। अगर फिर भी समस्या हल न हुई तो चालान काटे जाएंगे और जुर्माना किया जाएगा। बच्चों के वाहन चलाने बारे उन्होंने अभिभावकों से अपील की कि वह 18 साल से कम उम्र के बच्चों को वाहन न लेकर दें ताकि हादसे रुक सकें। इसके अलावा वाहन चलाते समय कागजात पूरे रखें। आवारा पशुओं बारे उन्होंने कहा कि जल्द ही मुनादी करवाई जाएगी गांवों में मुनादी करवाएंगे और लोगों को सचेत करेंगे कि अपने पशु सड़कों पर या शहर में न छोड़े जाएं नहीं तो सख्त कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने कहा कि नियमों का उल्लंघन सहन नहीं किया जाएगा।

X
Jalalabad News - appeal not to give vehicle keys to minors
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना