लावारिश पशुओं की टक्कर से बाइक सवार नौजवान की मौत, बुजुर्ग महिला भी घायल

Ferozepur News - मलोट-फाजिल्का राज मार्ग पर स्थित गांव बोदीवाला खड़क सिंह में शनिवार की शाम आवारा पशुओं ने 24 वर्षीय रमनदीप सिंह की...

Nov 11, 2019, 08:25 AM IST
मलोट-फाजिल्का राज मार्ग पर स्थित गांव बोदीवाला खड़क सिंह में शनिवार की शाम आवारा पशुओं ने 24 वर्षीय रमनदीप सिंह की जान ले ली जबकि एक बुजुर्ग महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। जिसको उपचार के लिए फरीदकोट मेडिकल काॅलेज में भर्ती करवाया गया। इस हादसे में एक नौजवान को मामूली चोटें लगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार मलोट शहर की पटेल नगर वासी नौजवान गांव पन्नीवाला फत्ता में भवन निर्माण का काम करता था व देर शाम काम से वापस अपने मजदूर साथी के साथ मलोट वापस घर को आ रहा था। जब वह गांव बोदीवाला खड़क सिंह पहुंचा तो अचानक आवारा पशु बाइक के आगे आ गए जिस कारण बाइक का संतुलन बिगड़ गया। इस दौरान सड़क पर जा रही बुजुर्ग महिला भी आवारा पशुओं की चपेट में आकर हादसे का शिकार हो गई। बाइक से गिरने कारण रमनदीप सिंह उर्फ काली के सिर में चोट लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे गंभीर अवस्था में मलोट सिविल अस्पताल लाया गया जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि हादसे में घायल बुजुर्ग महिला को फरीदकोट मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया।

रमनदीप सिंह

कार-बाइक भिड़ंत में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

मुक्तसर| तेज रफ्तार कार चालक के बाइक में मारने से बाइक सवार की हुई मौत के मामले में थाना सिटी लक्खेवाली की पुलिस ने कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। इस संबंधी पुलिस को दी शिकायत में कुलदीप कुमार वासी शेरगढ़ ने बताया कि गत 8 नवंबर को वह और उसका पिता बाइकों पर सवार होकर शेरगढ़ से लिंक रोड खून्नण कला से चिबड़ावाली द्वारा मुक्तसर को जा रहे थे तो उसके पिता उससे थोड़ा आगे था व एक बिना नंबरी रिट्ज कार जिसका चालक तेज रफ्तार से चौरस्ते पर लाकर उसके पिता अशोक कुमार के बाइक में मारी जिससे उसको काफी चोटें आईं। कार चालक मौके से गाड़ी छोड़कर भाग गया। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके पिता की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक कुलदीप सिंह वासी भूंदड़ के खिलाफ केस दर्ज।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना