रिमांड पर लिए गए बाइक चोर दो भाइयों की निशानदेही पर तीन और बाइक बरामद

Ferozepur News - दो दिन पहले ममदोट पुलिस ने क्षेत्र में बाइक चोरी करने वाले दो सगे भाइयों को काबू कर उनको अदालत में पेश कर रिमांड पर...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 08:21 AM IST
Mamdot News - bike thieves taken on remand recovered three more bikes under the guise of two brothers
दो दिन पहले ममदोट पुलिस ने क्षेत्र में बाइक चोरी करने वाले दो सगे भाइयों को काबू कर उनको अदालत में पेश कर रिमांड पर लिए जाने के बाद आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के तीन और बाइक बरामद किए गए हैं। आरोपियों को रविवार को अदालत में पेश कर और रिमांड मांगा जाएगा।

थाना ममदोट के प्रमुख सुखपाल सिंह ने बताया कि जिला पुलिस प्रमुख विवेक शील सोनी के आदेशों पर क्षेत्र में समाज विरोधी तत्वों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत एएसआई संदीप कुमार ने गांव जोधपुर में नाकाबंदी कर दो सगे भाइयों को चोरी की दो बाइक समेत काबू किया था जिनको वह आगे बेचने की फिराक में थे। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज उनको अदालत में पेश कर उनका दो दिन का रिमांड हासिल किया गया था। रिमांड के दौरान की गई पूछताछ में आरोपियों की निशानदेही पर उनके से तीन और बाइक बरामद किए गए जिनमें से तूड़ी वाले कमरे में छिपा कर रखे दो बाइक व एक बाइक उनके रिहाइश वाले कमरे से बरामद किए गए। रिमांड के दौरान आरोपियों ने माना कि चोरी करने में उनका साथ उनके एक अन्य गुरदीप सिंह उर्फ काला शूटर पुत्र किरपाल सिंह वासी जामा रखिया के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों का तीसरा साथी अभी फरार है जिसको पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपियों ने बताया कि उनके द्वारा चोरी किये गए बाइक में से एक बाइक खाई से व अन्य बाइक ममदोट से चोरी किये गए थे। आरोपियों के खिलाफ पहले भी बाइक चोरी करने के मामले दर्ज है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को रविवार को अदालत में पेश कर दुबारा रिमांड लिया जाएगा।

बरामद किए गए बाइक ममदोट व खाई से किए गए थे चोरी

थाना ममदोट पुलिस ने आरोपियों से बरामद किए चोरी के बाइक।

X
Mamdot News - bike thieves taken on remand recovered three more bikes under the guise of two brothers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना