बर्तन की दुकान के कारिंदे ने अबाेहर के सेल्समैन से पैसे लूटने की रची थी साजिश, तीन गिरफ्तार

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:50 AM IST

Ferozepur News - थाना सिटी पुलिस ने 16 अप्रैल की शाम को मुल्तानी गेट के पास हुए तीन लाख रुपए की लूट की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने लूट...

Firozpur News - carinade of the utensil shop had planned to rob abhisher39s salesmen conspiracy three arrested
थाना सिटी पुलिस ने 16 अप्रैल की शाम को मुल्तानी गेट के पास हुए तीन लाख रुपए की लूट की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने लूट का पर्दाफाश कर लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को काबू कर उनके पास से वारदात के समय इस्तेमाल की गया तेजधार हथियार कापा, बाइक व दस हजार रुपए बरामद किए हैं। जबकि लूट की योजना बनाने वाला मुख्य अारोपी सोनू नामक युवक व उसका साथी-अभी भी फरार हैं।

16 अप्रैल को शाम करीब पांच बजे अबोहर के छाबड़ा बर्तन भंडार पर कार्य करने वाला सेल्समैन गुरप्रीत शहर व आसपास के इलाके से पैसे इकट्ठे कर मुल्तानी गेट से भटिया वाली बस्ती की तरफ जा रहा था इसी दौरान बाइक पर सवार तीन युवकों ने गुरप्रीत सिंह पर तेजधार हथियार से हमला कर पैसों से भरा बैग छीनकर फरार हाे गए। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। थाना सिटी प्रभारी चंद्रशेखर ने बताया कि मुलतानी गेट के पास एक बर्तन की दुकान है जिस पर सोनू नामक युवक कार्य करता है। उसे पता था कि गुरप्रीत सिंह हर मंगलवार को अबोहर से पैसे इकट्ठे करने के लिए फिरोजपुर आता है। साेनू ने पैसे लूटने के लिए अपने दाेस्ताें के साथ प्लान बनाया। जैसे ही गुरप्रीत सिंह सोनू की दुकान से पैसे लेकर मुलतानी गेट की तरफ गया तो उसने अपने साथियों को इसकी सूचना दे दी और मौका पाकर लुटेरों ने उससे तीन लाख रुपए की लूट लिए। पुलिस ने लव पाल, विशू व सन्नी को काबू कर लिया है।

16 अप्रैल काे मुल्तानी गेट के पास से लूटे थे तीन लाख रुपए

X
Firozpur News - carinade of the utensil shop had planned to rob abhisher39s salesmen conspiracy three arrested
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543