नौकरी दिलाने के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म केस दर्ज

Ferozepur News - फिरोजपुर|थाना कैंट में एक महिला को नौकरी दिलाने के बहाने गेस्ट रूम में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:50 AM IST
Firozpur News - cases of misbehavior filed by the excuse of getting a job
फिरोजपुर|थाना कैंट में एक महिला को नौकरी दिलाने के बहाने गेस्ट रूम में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने अाया है। एसआई नवदीप कौर ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि गांव ढेरु के रहने वाले सेवा सिंह ने नौकरी दिलाने के बहाने 8 जून को बाबा शेरशाह वाली के पास बुलाया। वह अपने एक सहेली के साथ आई थी वह उन्हें एक गेस्ट रूम में ले गया जहां पर कुछ देर तो बातचीत की और कहा कि कुछ दिनों में उसको नौकरी लगवा देगा। इसी दौरान उसने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया और उसके दुष्कर्म किया और जब उसने विरोध किया तो उसने उससे मारपीट की अाैर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसका मेडिकल कराया जहां पर दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

चोरी की बाइक समेत दाे युवक गिरफ्तार

फिरोजपुर|थाना सिटी पुलिस ने दो युवकों को चोरी के दो बाइकों सहित काबू करके उनके खिलाफ थाना सिटी में मामला दर्ज किया है। एएसआई तरलोक सिंह ने बताया गांव पाेजोके का रहने वाला सूचा सिंह व भटिया वाली बस्ती का रहने वाला दलेर सिंह चोरी की बाइक लेकर उसे बेचने की फिराक में घूम रहे थे शक के आधार पर रोककर उससे गाड़ी का कागज मांगा गया तो वह कागज नहीं दे पाया। जिससे दोनों काबू कर लिया गया है।

X
Firozpur News - cases of misbehavior filed by the excuse of getting a job
COMMENT