बाल विकास प्रोजेक्ट अधिकारियों ने नवजन्मी बच्चियों की मनाई लोहड़ी

Ferozepur News - कार्यक्रम में उपस्थितजनों को संबोधित करती मुख्य अतिथि पंजाब राज्य समाज भलाई बोर्ड की चेयरपर्सन गुरशरण कौर...

Jan 18, 2020, 07:45 AM IST
Firozpur News - child development project officials celebrate lohri for newly born girls
कार्यक्रम में उपस्थितजनों को संबोधित करती मुख्य अतिथि पंजाब राज्य समाज भलाई बोर्ड की चेयरपर्सन गुरशरण कौर रंधावा व कार्यक्रम में उपस्थित मेहमान।

भास्कर न्यूज| फिरोजपुर

बाल विकास प्रोजेक्ट अधिकारी मक्खू ने नवजन्मी बच्चियों की लोहड़ी मनाई, जिसमें पंजाब राज्य समाज भलाई बोर्ड की चेयरपर्सन गुरशरण कौर रंधावा ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। इस मौके पर उनके साथ पूर्व विधायक इंद्रजीत सिंह जीरा विशेषातिथि के तौर पर उपस्थित रहे। इस मौके पर रंधावा ने लड़कियों को उनका बनता सम्मान देने पर जोर देते हुए कहा कि आज के समय में लड़कियां किसी से कम नहीं है बल्कि लड़कियों ने आज प्रत्येक क्षेत्र में बुलदिंयों को छुआ है। उन्होंने कहा कि हमें समाज में लड़कियों को लड़कों के बराबर अधिकार देने चाहिए व उन्हें हर क्षेत्र में आगे लाना चाहिए। इस दौरान नवजन्मी बच्चियों को तोहफे के तौर पर गर्म कपड़े व कंबल भेंट किए गए। इस समारोह में जिला प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा 300 से अधिक लोगों ने शिरकत की। इस मौके एसडीएम जीरा रणजीत सिंह भी उपस्थित रहे।

X
Firozpur News - child development project officials celebrate lohri for newly born girls
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना