जिला स्तरीय रोलर स्केटिंग ओपन चैंपियनशिप में दास एंड ब्राउन वर्ल्ड स्कूल के विद्यार्थियों का रहा दबदबा

Ferozepur News - जिला रोलर स्केटिंग एसोसिएशन की ओर से दास एंड ब्राउन वर्ल्ड स्कूल में आयोजित चार दिवसीय टूर्नामेंट के तीसरे दिन...

Bhaskar News Network

Oct 20, 2019, 07:46 AM IST
Firozpur News - das and brown world school students dominate the district level roller skating open championship
जिला रोलर स्केटिंग एसोसिएशन की ओर से दास एंड ब्राउन वर्ल्ड स्कूल में आयोजित चार दिवसीय टूर्नामेंट के तीसरे दिन खिलाड़ियों को मेडल वितरित किए गए। दास एंड ब्राउन वर्ल्ड स्कूल में आयोजित इस टूर्नामेंट में रेलवे के डिविजन सिक्योरिटी कमिश्नर आशीष कुमार ने विशेष रूप से हिस्सा लिया जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता डीआरएसए के अध्यक्ष अनिरुद्ध गुप्ता ने की। प्रतियोगिता के दौरान परमिन्द्र थिंद, चन्द्रमोहन हांडा, दीपक शर्मा, डाॅ. गुरनाम सिंह फरमाह ने खिलाड़ियों की हाैंसला अफजाई की व उन्हें शिक्षा के साथ-साथ खेलों में आगे बढ़ने को प्रेरित किया।

सेक्रेटरी मनजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि नृत्य के साथ आयोजित इस समारोह में विजेता खिलाड़ियों को गोल्ड, सिल्वर व ब्रांज मेडल भेंट किए गए। ओपन चैम्पियनशिप में विभिन्न स्कूलों के 150 से ज्यादा विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया था। खिलाड़ी हरनाज कौर, सौयांर्श राय, नौरिश गोयल, भाविक जैन, हरनव सिंह ने दो-दो गोल्ड मैडल जीते । उन्होंने बताया कि पूरे टूर्नामैंट में दास एंड ब्राउन स्कूल के खिलाड़ियों ने सबसे ज्यादा मेडल जीते हैं। रविवार 20 अक्टूबर को सुबह 6 बजे दिल्ली गेट चौक से गोल्फ कोर्ट तक रोड रेस का आयोजन होगा जिसमें सभी खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। ढिल्लों ने बताया कि फिरोजपुर के खिलाड़ी स्टेट, नेशनल व इंटरनेशनल स्तर पर मेडल जीतकर जिले का नाम रोशन कर चुके है और नेशनल टीम में 80 फीसदी से ज्यादा खिलाड़ी पंजाब के है।

डाॅ. सैलिन, अजलप्रीत कौर ने बताया कि रोलर स्केटिंग के लिए दास एंड ब्राउन स्कूल में आधुनिक वह तमाम सुविधाएं है जो खिलाड़ी को बेहतर बनाने की तरफ अग्रसर करती है। आयोजकों द्वारा विशेषातिथि आशीष कुमार को सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। सचिव ढिल्लों ने सभी का आभार व्यक्त किया।

एथलेटिक्स चैंपियनशिप में स्कूल सांदे हाशम के खिलाड़ियाें ने 62 मेडल जीते

भास्कर न्यूज| फिरोजपुर

शहीद भगत सिंह स्टेडियम में आयोजित जिला एथलेटिक्स चैंपियनशिप में संादे हाशम स्कूल के खिलाड़ियों ने ब्लॉक घल्लखुर्द जोन में विभिन्न खेल प्रतियोगिता में 62 मेडल अपने नाम किए। स्कूल के साइंस अध्यापक कमल शर्मा ने बताया कि अंडर-14 लड़कों में नीतीश कुमार ने 400 मी. अाैर 600 मी. दौड़ में गोल्ड मेडल, 400 मी. में सिल्वर अाैर 600 मी. दौड़ में ब्रांउज मेडल लवप्रीत ने 100 मी. अाैर 200 मी. दौड़ में सिल्वर मेडल प्राप्त किए। अंडर-19 लड़के में अमृतपाल सिंह ने 1500 अाैर 3000 मी. दौड़ में सिल्वर मेडल व अंडर-19 लड़कियों में 800 मी. दौड़ में गोल्ड मेडल अाैर प्रवीन कौर ने 100 मी. अाैर 200 मी. दौड़ में ब्रांज मेडल प्राप्त कर अपने स्कूल का नाम रोशन किया। स्कूल प्रिंसिपल शालू र| ने कहा कि स्कूल के खिलाड़ियों द्वारा विभिन्न जिला खेलकूद प्रतियोगिताओं में स्कूल और अपने गांव का नाम रोशन करने पर हार्दिक बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर मोनिका, बेअंत सिंह, गुरचरण सिंह, दविंदर नाथ, तरविंदर कौर, गुरजोत कौर, राजबीर कौर, सतविंदर सिंह मौजूद थे।

मेडल जीतकर लौटे विद्यार्थियों का माता साहिब कौर पब्लिक स्कूल पहुंचने पर स्वागत

गुरु हरसहाए| पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की ओर से आयोजित 65वीं राज्य स्तरीय स्कूली खेलकूद प्रतियोगिता में वुशु, किक बाक्सिंग, कुश्ती में माता साहिब कौर सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल के मेडल जीतकर लौटे विद्यार्थियों का स्कूल में पहुंचने पर स्वागत किया गया। वुशु प्रतियोगिता का आयोजन शहीद भगत सिंह नगर में हुआ जिसमें स्कूल के गुरकिरत सिंह ने रजत, संदीप सिंह व दिलप्रीत सिंह ने कांस्य पदक प्राप्त किया। इसी तरह कुश्ती खेल (ग्रीको रोमन) का आयोजन श्री अमृतसर साहिब में हुआ जिसमें कर्ण कंबोज व अवतार सिंह ने कांस्य पदक हासिल किया। इसी तरह किक बाॅक्सिंग खेल का आयोजन संगरूर में हुआ जिसमें वंशदीप, प्रभजीत, रोहन मैनी, बिकरमजीत, रविंदरपाल और दिलजान सिंह ने कांस्य के पदक जीते। कुश्ती (फ्री स्टाइल) का आयोजन फरीदकोट में हुआ जिसमें आर्यन ने रजत पदक और हरमन ने कांस्य पदक प्राप्त किया। इस मौके पर माता साहिब कौर सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रधानाचार्य पंकज धमीजा, स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के सदस्य महीपाल सिंह, कमलपाल सिंह, हरबीर सिंह, गुरिंदर सिंह, सिमरन, रवीना, मीतिका, एवं समूह स्कूल स्टाफ की और से विजयी विद्यार्थियों और उनके कोच स्वर्ण सिंह, बख्शीश सिंह का स्कूल में पहुंचने पर हार्दिक स्वागत किया गया।



शहीदाें की याद में पुलिस ने करवाई मिनी मैराथन

मुक्तसर| जिला पुलिस ने आज गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम से एक मिन्नी मैराथन का आयोजन किया गया। यह मैराथन पुलिस शहीदों की याद में करवाई गई। इसे एसएसपी राज बचन सिंह संधू ने झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि 21 अक्टूबर वाला दिन भारत के समूह स्टेट-पुलिस व पैरामिलिट्री फोर्स अपने शहीदों की याद में मनाया जाता है।

Firozpur News - das and brown world school students dominate the district level roller skating open championship
X
Firozpur News - das and brown world school students dominate the district level roller skating open championship
Firozpur News - das and brown world school students dominate the district level roller skating open championship
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना