चुनाव ऑब्जर्वर और डीसी ने राजनीतिक पार्टियों के नुमाइंदों व पोलिंग एजेंटों से की मीटिंग

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:50 AM IST

Ferozepur News - लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव कमीशन की अाेर से नियुक्त किए गए स्पेशल ऑब्जर्वर रागव चंद्र ने पार्टियों के...

Firozpur News - election observer and dc meeting with representatives of political parties and polling agents
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव कमीशन की अाेर से नियुक्त किए गए स्पेशल ऑब्जर्वर रागव चंद्र ने पार्टियों के नुमाइंदों और पोलिंग एजेंटों के साथ प्रबंधकीय कांप्लेक्स में बैठक की। इस अवसर पर आब्जर्वर मशीर आलम, ऐक्सपेंडिचर आब्जर्वर अभय आनंद और पुलिस ऑब्जर्वर और जिला चुनाव अधिकारी चंद्र गैंद भी उपस्थित थे।

स्पेशल ऑब्जर्वर राघव चंद्र और डीसी चंद्र गैंद ने राजनीतिक पार्टियों के नुमाइंदों से कहा कि यदि उनको लोकसभा चुनाव को लेकर किसी तरह की मुश्किल आ रही है या उनको इस सम्बन्धित कोई भी शिकायत है तो वह उनके ध्यान में ला सकते हैं। इस उपरांत राजनीतिक पार्टियों के नुमाइंदों ने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से अपने कार्यों को बखूबी निभाया जा रहा है और उनको प्रशासन पर बहुत नाज है।

डीसी ने कहा कि चुनाव संबंधी उनको पैसे और नशों का प्रयोग या फिर किसी किस्म की गड़बड़ी होने का अंदेशा है तो वह बेझिझक होकर बताए जिससे कार्रवाई की जा सके। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से मतदान को निर्विघ्न और निष्पक्ष करवाने के लिए पुख्ता इंतजाम किये गए हैं और जिले में 879 पोलिंग बूथ बनाए गए हैं। उन्होंने बताया कि पोलिंग बूथ पर वोटरों को अपनी वोट डालने के लिए किसी किस्म की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त रवीन्द्र सिंह, चुनाव तहसीलदार चांद प्रकाश, एसपीएच संदीप शर्मा समेत विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के नुमाइंदे और पोलिंग एजेंट उपस्थित थे। (रवि कुमार)

राजनीतिक पार्टियों के नुमाइंदों और पोलिंग एजेंटों के साथ बैठक करते चुनाव आब्जर्वर और डीसी।

X
Firozpur News - election observer and dc meeting with representatives of political parties and polling agents
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543