फिरोजपुर रेलवे के सुपरिंटेंडेंट की मौत बैंक के काम से बाघापुराना जा रहा था

Ferozepur News - 10 अक्टूबर को मोगा बाघापुराना टोल प्लाजा के पास हुए सड़क हादसे में बस की चपेट में आने से रेलवे मुलाजिम जख्मी हो गया था...

Oct 13, 2019, 07:41 AM IST
10 अक्टूबर को मोगा बाघापुराना टोल प्लाजा के पास हुए सड़क हादसे में बस की चपेट में आने से रेलवे मुलाजिम जख्मी हो गया था जिसकी इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की प|ी के बयान पर बस चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना बाघापुराना के एएसआई गुरतेज सिंह ने बताया कि जिला लुधियाना के गांव भटिया बेट निवासी रूपिंदर कौर ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसका पति हरजिंदर सिंह फिरोजपुर रेलवे विभाग में काम करते थे। रोजाना ट्रेन से अपनी ड्यूटी पर आते जाते थे। हरजिंदर लीगल सेल में ओएस (ऑफिस सुपरिंटेंडेंट) के पद पर तैनात थे। 10 अक्टूबर को उसके पति फिरोजपुर से मोगा रेलगाड़ी से पहुंचे तथा वहां से बहन के परिवार का मोटरसाइकिल लेकर बाघापुराना के बैंक में खाता होने के चलते किसी जरूरी काम से जा रहे थे। मोगा बाघापुराना टोल प्लाजा के निकट पनबस चालक बस को ओवर टेक करते समय उसके पति के मोटरसाइकिल को सामने से टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गए। 11 अक्टूबर को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

इससे पहले 10 अक्टूर को जीरा निवासी नछतर सिंह नामक युवक बाइक पर अपने चाचा रणजीत सिंह उर्फ भोलू के साथ जीरा से मोगा की ओर जा रहा था। गांव मनावां के पास शिवम विज निवासी जीरा ने अपनी कार से उन्हें सीधे टकर मार दी थी, जिससे युवक चाचा समेत सड़क पर जा गिरा था। शिवम विज की गाड़ी युवक के चाचा को घीसटते आगे ले गई थी और पुली पर जा कर पलट गई थी। इससे चाचा की मौका पर ही मौत हो गई।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना