रेलवे स्टेशन पर बिना पार्किंग खड़े 30 वाहनों को जीअारपी ले गई थाने

Ferozepur News - श्री गुरु नानक देव जी के 550 वें प्रकाश पर्व पर सुलतान पुर लोधी में चल रहे समागम को लेकर फिराेजपुर रेलवे स्टेशन से...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:41 AM IST
Firozpur News - garp took 30 vehicles without parking at railway station
श्री गुरु नानक देव जी के 550 वें प्रकाश पर्व पर सुलतान पुर लोधी में चल रहे समागम को लेकर फिराेजपुर रेलवे स्टेशन से प्रतिदिन हजारों की संख्या में संगत नतमस्तक होने के लिए जा रही है। जिस कारण रेलवे स्टेशन पर भीड़ काफी बढ़ गई है। जिसे देखते हुए जीआरपी थाना मुखी सुखदेव सिंह के दिशा निर्देशानुसार रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस द्वारा चोकसी बढ़ा दी गई।

जीआरपी थाना मुखी सुखदेव सिंह ने बताया कि श्री गुरु नानक देव जी के 550वे प्रकाश पर्व काे लेकर संगत प्रतिदिन बहुत अधिक संख्या में सुल्तानपुर लोधी में नतमस्तक हाेने के लिए जा रही है। जिस कारण रेलवे स्टेशन पर ट्रैफिक काफी बढ़ गया है। जिसे सुचारू रूप से चलाने के लिए एएसआई नवीन कुमार के नेतृत्व में कांस्टेबल अजय कुमार, हरीश कुमार, व बलजिंद्र सिंह की ड्यूटी लगाई गई है। जिससे किसी भी यात्री काे परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने बताया कि लोग यात्रियों को छोड़ने रेलवे स्टेशन पर आते हैं अाैर अपने वाहन अनाधिकृत पार्किंग में लगा जाते हैं जिससे दूसरे यात्रियों को परेशानी होती है और ट्रैफिक समस्या भी पैदा हो जाती है। इसीलिए रेलवे स्टेशन पर कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है कि जो ऐसे वाहनों के चालान काटते हैं जो अनाधिकृत पार्किंग में पार्क किए होते हैं। उन्होंने बताया कि जब लोग ज्यादा समय तक अनाधिकृत पार्किंग में वाहन पार्क करने के बाद नहीं आते तो ऐसे वाहनों काे गाड़ी में डालकर थाने में बंद कर दिया जाता है और चालान काट कर छोड़ दिया जाता है। उन्होंने बताया कि अब तक लगभग 30 बाइकों को उठाकर थाने में बंद किया गया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह अपने वाहन सही पार्किंग में ही लगाएं जिससे दूसरे यात्रियों काे परेशानी का सामना न करना पड़े।

खड़े दोपहिया वाहनों को गाड़ी में डाल कर ले जाते हुए पुलिसकर्मी।

X
Firozpur News - garp took 30 vehicles without parking at railway station
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना