ड्यूटी खत्म कर घर जा रहे पंजाब पुलिस के हवलदार की सड़क हादसे में मौत

Ferozepur News - सिर्फ वे ही नकारात्मक खबरें, जो अापको जानना जरूरी हैं। भास्कर न्यूज| ममदोट फिरोजपुर-फाजिल्का मुख्य सड़क पर...

Nov 18, 2019, 07:36 AM IST
सिर्फ वे ही नकारात्मक खबरें, जो अापको जानना जरूरी हैं।

भास्कर न्यूज| ममदोट

फिरोजपुर-फाजिल्का मुख्य सड़क पर स्थित गांव हामद के पास एक कार चालक ने बाइक सवार युवक को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। मृतक पंजाब पुलिस में हवालदार था व उसकी ड्यूटी फिरोजपुर केंद्रीय जेल में थी। घटना की जानकारी मिलते ही थाना लक्खो के बहराम की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फिरोजपुर के सिविल अस्पताल में भेजा। कार चालक मौके से फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक हरदीप सिंह पुत्र दलजीत सिंह वासी बोदल (ममदोट) पंजाब पुलिस में हवालदार था व उसकी ड्यूटी फिरोजपुर पुलिस लाइन में थी। रविवार को दोपहर के समय वह ड्यूटी खत्म होने के बाद बाइक पर सवार होकर फिरोजपुर से अपने गांव बोदल जा रहा था। वह हामद गांव के पास जब पहुंचा तो उसकी बाइक को पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक अपने पीछे तीन लड़कियां छोड़ गया है।

हवलदार हरदीप सिंह के शव के पास विलाप करते हुए परिजन।

बॉर्डर रोड पर सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

फिरोजपुर| फिरोजपुर-बार्डर रोड पर स्थित एक राइस मिल के पास हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इस मामले में पुलिस थाना सिटी फिरोजपुर की तरफ से अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध पर्चा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस थाना सिटी फिरोजपुर को दिए बयान में साजन पुत्र बोहड़ निवासी गांव कुंडे ने बताया कि उसका पिता व सजवार सिंह जो बीते दिन सामान खरीदने के लिए मोटरसाइकिल पर गांव से शहर आए थे। जब वह सामान खरीद कर वापस गांव अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। साजन ने बताया कि जब उसका पिता व सजवार सिंह एमएम राइस मिल बार्डर रोड के पास पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में उसका पिता व सजवार सिंह गंभीर रूप में जख्मी हो गए, जिनकी इलाज के दौरान उसके पिता की मौत हो गई।

हादसे में क्षतिग्रस्त बाइक।

2011 में हुआ था भर्ती

हरदीप सिंह 2011 में बतौर सिपाही भर्ती हुया था व उसकी ड्यूटी ज्यादातर वीआईपी के साथ ही रही। अभी वह केंद्रीय जेल फिरोजपुर में तैनात था। मृतक के भाई ने बताया कि 2016 में हरदीप हवलदार पदोन्नत हुआ था। इससे पहले उसकी ड्यूटी पुलिस लाइन में थी। वह रोजाना अपने घर से आता जाता था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना