• Hindi News
  • Punjab
  • Ferozepur
  • Mamdot News in the sbi branch breaking the grill broke into the night and the alarm rang as soon as it touched the room cash safe

एसबीआई ब्रांच में रात में ग्रिल तोड़ घुसे चाेर स्ट्रांग रूम छूते ही बजा अलार्म, भागे; कैश सेफ

Ferozepur News - बीती रात ममदोट की स्टेट बैंक आॅफ इंडिया की ब्रांच में धावा बोल दिया पर अलार्म बजने से चोर अपने मंसूबों में कामयाब न...

Nov 11, 2019, 08:25 AM IST
बीती रात ममदोट की स्टेट बैंक आॅफ इंडिया की ब्रांच में धावा बोल दिया पर अलार्म बजने से चोर अपने मंसूबों में कामयाब न हो सके। चोरों ने पाड़ लगाकर बैंक में प्रवेश कर लिया था और वे कैश पर हाथ साफ करने वाले थे कि अलार्म बज गया। जैसे ही अलार्म बजा चोर अपना सामान वहीं छोड़कर फरार हो गए। बैंक के प्रबंधक की ओर से मामले की शिकायत पुलिस में की गई है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना को अंजाम देने के लिए दो चोर बैंक में घुसे थे। बैंक मैनेजर संजीत कुमार ने बताया कि बीती रात चोरों ने बैंक में चोरी करने का प्रयास किया पर चोर सफल नहीं हो सके। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसके अनुसार बीती रात करीब 12.30 बजे दो अज्ञात लोग अपने मुंह ढककर खिड़की की ग्रिल तोड़कर घुस जाते हैं जिसके बाद अपने साथ लाए हथोड़ी, छेनी आदि के साथ बैंक स्ट्रांग रूम की तोड़ फोड़ करने लगते हैं।

खिड़की की ग्रिल तोड़ घुसे थे अंदर।

सीसीटीवी फुटेज से पुलिस लगा रही सुराग

बैंक मैनेजर की ओर से पुलिस को शिकायत दे दी गई है। जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज मामले का पटाक्षेप करने में काफी मदद करेगी। पुलिस ने उम्मीद जताया है कि इन चोरों तक पहुंच कर अन्य घटनाओं के खुलासे की संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई अारोपियों की तस्वीर।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे बैंक कर्मचारी-अधिकारी

स्ट्रांग रूम को अपना निशाना बनाने लगे तो सिक्योरिटी अलार्म और हूटर बजने लगे। जिससे डरते हुए उक्त दोनों अज्ञात चोर भाग निकले। उन्होंने बताया कि घटना घटने के दौरान ही बैंक स्टाफ/ कर्मचारी और पुलिस मौके पर पहुंच गए थे। बैंक उच्च अधिकारियों को सूचित करने के उपरांत लिखित रूप में कार्रवाई पुलिस को दी गई है। उन्होंने बताया कि बैंक में किसी भी प्रकार का नुकसान होने से पूरी तरह बचाव रहा है और इन दोनों अज्ञात चोरों की सीसीटीवी कैमरे में तस्वीर कैद हो गई है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना