भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी और जरनल रेत वर्कर यूनियन ने फूंका एसएसपी का पुतला

Ferozepur News - मंडी घुबाया के नजदीक पड़ते फत्तू वाला गांव में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी और जरनल रेत वर्कर यूनियन द्वारा जिला...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:50 AM IST
Jalalabad News - indian communist party and general survey worker union flagged the effigy of ssp
मंडी घुबाया के नजदीक पड़ते फत्तू वाला गांव में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी और जरनल रेत वर्कर यूनियन द्वारा जिला फाजिल्का के एसएसपी का पुतला फूंका गया। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला कौंसिल मैंबर कामरेड संदीप जोधा ने कहा कि फाजिल्का का एसएसपी रेत के ठेकेदारों के साथ मिलकर बड़े स्तर पर गैर कानूनी माइनिंग करवा रहा है। जोकि कुदरत के साथ खिलवाड़ है। इसके अलावा पंजाब सरकार को भी बड़े स्तर पर चूना लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सिविल और पुलिस प्रशासन की मिलीभगत के कारण रेत माफिया पर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जा रही। उन्होंने कहा कि फाजिल्का के एसएसपी का 16 जुलाई को रोड जाम कर विरोध किया जाएगा। इस दौरान बलविन्दर सिंह बिट्टू, रवि फत्तू वाला, कामरेड मंगल सुखेरा, सोना सुखेरा, जोगिन्द्र सुखेरा, अमरीक मैंबर, बग्गू मैंबर आदि शामिल थे।

एसएसपी दीपक हिलोरी ने कहा कि यह सब निगरानी रखना माइनिंग विभाग का काम है और इस तरह की शिकायतें काफी आती हैं और अगर कोई उक्त लोगों को समस्या आ रही है तो उनको मिलें, समस्या का हल किया जाएगा। रेत निकालने वालों के साथ पुलिस प्रशासन का कोई तालुक व संबंध नहीं है और अगर कोई नाजायज माइनिंग या अधिक गहराई में रेत की निकासी करता है तो उस पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

रेत माफिया के साथ मिलीभगत के लगाए आरोप

पुतला फूंकते कामरेड और रेत जरनल यूनियन वर्कर।

X
Jalalabad News - indian communist party and general survey worker union flagged the effigy of ssp
COMMENT