जेल सुपरिंटेंडेंट ने बंदियों को गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं पर चलने का दिया संदेश

Ferozepur News - जेल मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा और अतिरिक्त डायरेक्टर जनरल जेल पंजाब चंढ़ीगढ़ के आदेशानुसार गुरु नानक देव जी के...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:45 AM IST
Firozpur News - jail superintendent sent message to detainees to follow the teachings of guru nanak dev ji
जेल मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा और अतिरिक्त डायरेक्टर जनरल जेल पंजाब चंढ़ीगढ़ के आदेशानुसार गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश उत्सव के संबंध में आज केंद्रीय जेल फिरोजपुर में 34 बंदियों और 2 महिलाओं को उनकी सहमति के साथ ज्ञानी पिप्पल सिंह के नेतृत्व में पांच प्यारों बलकार सिंह, सुखजिन्दर सिंह, अजीत सिंह, गुरसेवक सिंह, परविन्दर सिंह और बोहड़ सिंह की तरफ से अमृतपान करवाया गया। इस मौके पर करनजीत सिंह संधू सुपरिंटेंडेंट केंद्रीय जेल फिरोजपुर नवइन्दर सिंह डिप्टी सुपरिंटेंडेंट और मनजीत सिंह वेलफेयर अफसर विशेष तौर पर उपस्थित थे।

इस मौके पर सुपरिंटेंडेंट जेल ने बंदियों को संबोधित करते हुए नशे से दूर रहने, गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं पर चलने और आपसी भाईचारे के साथ रहने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय जेल फिरोजपुर के इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि जेल अंदर बंदियों को अमृतपान करवाया गया हो। उन्होंने बंदियों को कहा कि वह नशों से दूर रहकर गुरु की वाणी के साथ जुड़ें और सादा जीवन व्यतीत करें। अमृतपान की समाप्ति के बाद सभी पांच प्यारों को सुपरिंटेंडेंट जेल की तरफ से सभी अमृतधारी बंदियों को साहिब और सभी कंकार भी भेंट किए और इस मौके पर अटूट लंगर बांटा गया।

श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव के संबंध में केंद्रीय जेल फिरोजपुर में बंदियों को अमृतपान करवाने के अवसर पर।

X
Firozpur News - jail superintendent sent message to detainees to follow the teachings of guru nanak dev ji
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना