विज्ञापन

नवनियुक्त अध्यक्ष कमल, सचिव हैप्पी व कोषाध्यक्ष काली ने ली शपथ

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:30 AM IST

Ferozepur News - भारत विकास परिषद की अाेर से रामभवन में शपथ ग्रहण समारोह व परिवार मिलन कार्यक्रम अायाेजित किया गया। इसके मुख्य...

Abohar News - newly appointed kamal secretary and happy treasurer
  • comment
भारत विकास परिषद की अाेर से रामभवन में शपथ ग्रहण समारोह व परिवार मिलन कार्यक्रम अायाेजित किया गया। इसके मुख्य अतिथि नगर कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन लाल ठठई व उनकी प|ी चांद ठठई थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता परिषद के प्रांतीय महासचिव राजेंद्र पपनेजा ने की। इस मौके पर परिषद के प्रांतीय सलाहकार राज वाट्स भी मौजूद थे। कार्यक्रम का आरंभ भारत माता के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया। इसके बाद आशीष मित्तल ने पिछले वर्ष के कार्यों की विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत की।

इसके बाद राजेंद्र पपनेजा ने 2019-20 के लिए नई चुनी गई टीम के अध्यक्ष कमल खुराना, सचिव हैप्पी हांडा व कोषाध्यक्ष काली इशपुजानी को शपथ ग्रहण करवाई। इसके बाद अध्यक्ष कमल खुराना ने नई कार्यकारिणी की घोषणा की। कार्यक्रम के दौरान परिषद सदस्याें के नन्हे-मुन्ने बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया गया। संदीप वाट्स ने मनोरंजक गेम व प्रवीण चावला ने प्रश्न मंच का संचालन किया। इस मौके पर परिषद की ओर से अबोहर के उभरते हुए युवा तीरंदाज ध्रुव राजौरिया, जिनको खेलो इंडिया के तहत भारत सरकार द्वारा छात्रवृति दी जा रही है को विशेष रूप से सम्मानित किया गया। इसके अलावा परिषद के पिछले वर्ष की टीम को उनकी उल्लेखनीय कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। उपस्थिति को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि मोहन लाल ठठई ने परिषद ने पिछले 30 वर्षों से शहर में किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा करते हुए भविष्य में भी बढ़चढ़ कर कार्य करने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम के अंत में कमल खुराना ने सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

X
Abohar News - newly appointed kamal secretary and happy treasurer
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन