विद्यार्थियों ने फिट इंडिया मूवमेंट पर पेश किया नृत्य, स्केटिंग का भी किया प्रदर्शन

Ferozepur News - अबोहर रोड पर स्थित आत्म वल्लभ पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल संगीता तिन्ना की ओर से सीबीएसई के...

Nov 10, 2019, 07:45 AM IST
अबोहर रोड पर स्थित आत्म वल्लभ पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल संगीता तिन्ना की ओर से सीबीएसई के अंतर्गत ‘हब आफ लर्निंग की बैठक का आयोजन स्कूल प्रांगण में किया गया। बैठक में अबोहर क्षेत्र के झमको देवी स्कूल के प्रिंसिपल देवराज, होली हार्ट स्कूल की प्रिंसिपल संतोष सिडाना और एमजी पब्लिक स्कूल चक्क सुहेले वाला की प्रिंसिपल परविंदर कौर शामिल हुए।

बैठक का शुभारंभ तुलसी का पौधा लगाकर फिट इंडिया का संदेश देते हुए वैदिक मंत्रोच्चारण सेे किया गया। बैठक का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों के भीतरी और बाहरी प्रतिभा को निखारना है। बैठक के दौरान नेशनल एजुकेशन पालिसी, प्री-बोर्ड एग्जाम, एक्टिविटी अंडर द हब पर विस्तार से चर्चा की गई। इसके उपरांत स्कूल प्रिंसिपल संगीता तिन्ना के साथ सभी प्रिंसिपलों ने स्कूल का भ्रमण किया। इस दौरान उन्हें क्रेच, फानिक्स रूम दिखाया गया। एक्टिविटी हॉल में विद्यार्थियों द्वारा फिट इंडिया मूवमेंट पर नृत्य प्रस्तुति और स्वागत गीत के जरिये मेहमानों का अभिवादन किया गया। स्कूल के स्केटिंग हाल में स्केटिंग का प्रदर्शन करते हुए विद्यार्थियों ने अतिथियों को अपनी ओर आकर्षित किया। पंजाबी विरसे के अंतर्गत विद्यार्थियों द्वारा श्री गुरुनानक देव के 550वें प्रकाशोत्सव पर शब्द गायन की प्रस्तुति दी गई। मन को चिंतामुक्त और तन को स्वस्थ रखने के लिए खेल बहुत जरूरी हैं, इसी बात को व्यक्त करते हुए सांप और सीढ़ी के खेल के द्वारा मेहमानों का मनोरंजन किया गया। स्कूल के चेयरमैन रमन वाट्स और प्रिंसिपल संगीता तिन्ना ने सभी प्रिंसिपलों का आभार प्रकट किया।

आत्म वल्लभ पब्लिक स्कूल में ‘हब ऑफ लर्निंग’ की मीटिंग

अतिथियों को सम्मानित करते हुए आयोजक।

अंडर-16 व अंडर-19 क्रिकेट मुकाबलों के लिए ट्रायल आज

फाजिल्का| द फाजिल्का डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) की ओर से करवाए जा रहे अंडर-16 व अंडर-19 क्रिकेट मुकाबलों के लिए फाजिल्का जिले की टीम के चयन के लिए ट्रायल 10 नवंबर रविवार को रखा गया है।

एफडीसीए के चेयरमैन सुरेंद्र ठकराल ने बताया कि मुख्य कोच राजेश सक्सेना व डॉ. संजीव सहारण की देखरेख में होने वाले ये ट्रायल 10 नवंबर सुबह 10 बजे से फाजिल्का के गांव रामपुरा स्थित ज्योति बीएड कालेज में एफडीसीए के क्रिकेट ग्राउंड में होंगे। ट्रायल में इच्छुक खिलाड़ी अपनी आयु संबंधी प्रमाण पत्र व किट के साथ उक्त समय पर रिपोर्ट कर सकते हैं। ट्रायल आयोजन में एफडीसीए के महासचिव सुरेंद्र छिंदी, सुखमंदर सिंह सैनी, अर्पित सक्सेना, सतपाल आदि सहयोग कर रहे हैं वहीं ट्रायल लेकर टीम का गठन एफडीसीए के चेयरमैन सुरेंद्र ठकराल, अध्यक्ष डॉ. यशपाल जस्सी, रमन वाट्स, प्रिंसिपल संगीता तिन्ना व प्रिंसिपल डॉ. अनीता अरोड़ा, अविरल शर्मा, अमित सचदेवा, साहिल भठेजा, राजकुमार, संजय कुमार, कोषाध्यक्ष अर्पित सक्सेना की देखरेख में किया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना