विद्यार्थियों ने गुरु जी के दिखाए मार्ग पर चलने का लिया संकल्प

Ferozepur News - फाजिल्का| स्थानीय होली हार्ट डे बोर्डिंग पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने प्रिंसिपल श्रीमती...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:45 AM IST
Fazilka News - students pledged to follow the path shown by guru ji
फाजिल्का| स्थानीय होली हार्ट डे बोर्डिंग पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने प्रिंसिपल श्रीमती रीतू भूसरी के नेतृत्व में आज श्री गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव के उपलक्ष्य में नमन करते हुए उनके द्वारा दिखाए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया गया। इस कार्यक्रम में प्रिंसिपल श्रीमती रीतू भूसरी मुख्यातिथि के रूप में शामिल हुए जबकि सीनियर कोआर्डिनेटर मैडम शिल्पा भूसरी व मैनेजिंग डायरैक्टर अनमोल भूसरी विशेष अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए। आज होली हार्ट स्कूल के विद्यार्थी, स्टाफ व मैनेजमैंट सदस्यों द्वारा श्री गुरू नानक देव जी को नमन किया गया। इस मौके पर विद्यार्थियों द्वारा 550वें प्रकाशोत्सव की मानव श्रृंखला बनाते हुए श्री गुरू नानक देव जी को याद किया गया। इस मौके पर विद्यार्थियों द्वारा कीर्तन व गुरबाणी साहिब का पाठ भी किया गया।

इस मौके पर श्री गुरू नानक देव जी को नमन करते हुए प्रिंसिपल श्रीमती रीतू भूसरी ने कहा कि श्री गुरू नानक देव जी एक ऐसे सच्चे गुरू थे जिन्होंने मानवता की भलाई के लिये काम करते हुए सरबत की भलाई की अरदास की। उन्होंने कहा कि श्री गुरू नानक देव की शिक्षाओं की सार्थकता आज भी है और सभी को गुरू जी द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चलते हुए मानवता की भलाई के लिये आगे आना चाहिए। उन्होंने विद्यार्थियों को नशों से दूर रहने व मिलजुल कर रहने तथा देश प्रेम के लिये प्रेरित किया। सीनियर कोआर्डिनेटर शिल्पा भूसरी ने कहा कि सभी को श्री गुरू नानक देव जी की शिक्षाओं पर अमल करते हुए द्वेष व ईष्र्या से दूर रहने चाहिए और हमेशा दूसरों का भला मांगना चाहिए।

X
Fazilka News - students pledged to follow the path shown by guru ji
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना