• Hindi News
  • Punjab
  • Ferozepur
  • Firozpur News water supply contract workers have not received their salary for 3 months 20 families including families will protest

जल सप्लाई कांट्रैक्ट वर्कर्स काे 3 माह से वेतन नहीं मिला, 20 काे परिवारों सहित देंगे धरना

Ferozepur News - जल सप्लाई कांट्रैक्ट वर्कर ब्लाक फिरोजपुर के सदस्यों को तीन माह से वेतन नहीं मिलने के रोष में समूह वर्करों की ओर...

Feb 15, 2020, 07:40 AM IST

जल सप्लाई कांट्रैक्ट वर्कर ब्लाक फिरोजपुर के सदस्यों को तीन माह से वेतन नहीं मिलने के रोष में समूह वर्करों की ओर से 20 फरवरी को परिवार सहित मुख्य कार्यालय में धरना लगाया जाएगा।

पदाधिकारियों ने बताया कि वेतन न मिलने के कारण संगठन के नेताओं की तरफ से विभाग के अधिकारियों के साथ कई मीटिंगे की मगर बहाने के सिवा कुछ भी नहीं मिला। इसी के चलते यूनियन के जिला प्रधान बलकार सिंह, उप प्रधान रुपिन्दर सिंह, बलजीत सिंह सर्कल प्रधान, हरजिन्दर सिंह मोमी जनरल सचिव, प्रेस सचिव रणजीत सिंह खालसा व अन्य पदाधिकारियों ने फैसला लिया कि 20 फरवरी को मुख्य कार्यालय के समक्ष परिवारों सहित धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

इस दौरान अगर कोई भी घटना घटती है तो पूरी जिम्मेदारी विभाग के अधिकारियों की होगी। इस मौके पर संतोख सिंह ब्लाक प्रधान, सुरजीत सिंह, सलविन्दर सिंह, बलजिन्दर सिंह, सुखदेव सिंह, निशान सिंह, परवित्तर सिंह सहित अन्य वर्कर उपस्थित रहे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना