--Advertisement--

प्रवासियों की 8 वर्षीय लड़की घर से हुई लापता

गढ़दीवाला| शहर में 3 अगस्त से एक 8 वर्षीय लड़की अचानक घर से लापता हो गई। लापता लड़की की मां गीता देवी प|ी लेट चंद्रपाल...

Dainik Bhaskar

Aug 06, 2018, 02:05 AM IST
गढ़दीवाला| शहर में 3 अगस्त से एक 8 वर्षीय लड़की अचानक घर से लापता हो गई। लापता लड़की की मां गीता देवी प|ी लेट चंद्रपाल निवासी हरसनंगलां देईयां (उत्तर प्रदेश) हाल निवासी-4 गढ़दीवाला ने बताया कि उसकी बेटी मनप्रीत कौर लापता है। लापता लड़की की परिवार के पास कोई फोटो भी नहीं है। वह पिछले 15 वर्ष से अपने 4 बच्चों के साथ यहीं रह रही है। वह 3 अगस्त को सुबह 9 बजे पड़ोस के घरों में काम करने चली गई। मनप्रीत तथा छोटा बेटा घर में ही खेल रहे थे। जब वह काम से 1 बजे घर पर आई तो मनप्रीत घर पर नहीं थी। जब शाम साढ़े पांच बजे वह घर आई तो मनप्रीत के न मिलने पर तलाश शुरू की। पूछताछ करने पर भी बेटी का कुछ पता नहीं चला। इस संबंधी थाना गढ़दीवाला को सूचित कर दिया है। पुलिस ने धारा 363 भ/द अधीन मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं, एएसआई अनिल कुमार ने बताया कि पास के सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं कि कहीं से बच्ची की फोटो मिल जाए तो ढूंढने में आसानी होगी। 2-3 टीमें बनाई गई हैं जो लापता लड़की को ढूंढ रही हैं।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..