Hindi News »Punjab »Gardhiwala» चौकीदार पर गोलियां चलाने वाले आरोपी न पकड़े तो एसएसपी दफ्तर घेरेंगे : अजय

चौकीदार पर गोलियां चलाने वाले आरोपी न पकड़े तो एसएसपी दफ्तर घेरेंगे : अजय

भास्कर संवाददाता | गढ़दीवाला गढ़दीवाला में भगवान वाल्मीकि शक्ति सेना पंजाब द्वारा स्थानीय भगवान वाल्मीकि...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 04, 2018, 02:20 AM IST

चौकीदार पर गोलियां चलाने वाले आरोपी न पकड़े तो एसएसपी दफ्तर घेरेंगे : अजय
भास्कर संवाददाता | गढ़दीवाला

गढ़दीवाला में भगवान वाल्मीकि शक्ति सेना पंजाब द्वारा स्थानीय भगवान वाल्मीकि मंदिर में इकट्ठे होकर राज्य प्रधान एडवोकेट अजय कुमार की अध्यक्षता में बीते दिनों 16 जुलाई को रात समय गढ़दीवाला में हुए गोलीकांड के मामले में नामजद व्यक्तियों को स्थानीय पुलिस द्वारा गिरफ्तार न करने के विरोध में शहर के विभिन्न बाजारों में रोष मार्च निकाला गया और थाना गढ़दीवाला में डीएसपी गुरप्रीत सिंह को मांगपत्र सौंपकर मामले में शामिल व्यक्तियों को गिरफ्तार करने की मांग की। एडवोकेट अजय कुमार ने कहा कि 16 जुलाई रात के समय करीब सवा ग्यारह बजे गढ़दीवाला तहसील कांप्लेक्स में तैनात चौकीदार सोमराज सभ्रवाल निवासी वार्ड-8 गढ़दीवाला पर कुछ व्यक्तियों ने गोलियां चला दी थी। इसमें सोमराज की दाईं बाजू में गोली लगने कारण वह जख्मी हो गया था और हमलावर फरार हो गए थे। परिवार ने सोमराज को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। इस संबंधी थाना गढ़दीवाला पुलिस ने 17 जुलाई को मोहल्ले के 15 व्यक्तियों पर धारा 307 तथा आर्मज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। अजय ने बताया कि इसके 18 दिन बीत जाने पर भी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया और नामजद सभी आरोपी शहर में सरेआम घूम रहे हैं। गोलीकांड में नामजद कुछ व्यक्ति पहले ही गंभीर मामलों में जेल काट रहे हैं जो कि पेरोल पर हैं। इस मामले में वह एसएसपी को मिल चुके हैं परंतु पुलिस के रवैये में कोई बदलाव नहीं है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो भगवान वाल्मीकि शक्ति सेना पंजाब एसएसपी दफ्तर का घेराव करेगी। जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। इस मौके राज्य सचिव राकेश कुमार, जिला देहाती प्रधान मनदीप कुमार, ब्लाक प्रधान गढ़दीवाला रजिंदर कुमार, जगतार सिद्धू, पुरुषोत्तम काली, करन, सोनू, विजय उपस्थित थे।

पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते भगवान वाल्मीकि शक्ति सेना के पदाधिकारी और पीड़ित परिवार के सदस्य। -भास्कर

जांच पूरी होने पर की जाएगी कार्रवाई : डीएसपी

डीएसपी टांडा गुरप्रीत सिंह गिल ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में नामजद लोगों ने एसएसपी के पास खुद को बेगुनाह साबित करने संबंधी इन्क्वायरी डाली हुई है। इसकी जांच चल रही है। जांच मुकम्मल होने उपरांत बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gardhiwala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×