Hindi News »Punjab »Gardhiwala» ज्यादा मात्रा में नशे का सेवन खतरनाक

ज्यादा मात्रा में नशे का सेवन खतरनाक

भास्कर संवाददाता | गढ़दीवाला सिविल सर्जन होशियारपुर डॉ. रेनू सूद के दिशानिर्देशों अनुसार तथा एसएमओ डॉ. दविंदर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 19, 2018, 02:25 AM IST

ज्यादा मात्रा में नशे का सेवन खतरनाक
भास्कर संवाददाता | गढ़दीवाला

सिविल सर्जन होशियारपुर डॉ. रेनू सूद के दिशानिर्देशों अनुसार तथा एसएमओ डॉ. दविंदर पुरी पीएचसी मंड पंधेर की अध्यक्षता में गांव मक्कोवाल में मिशन तंदरुस्त पंजाब तहत नशे के दुष्प्रभावों प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए नशा जागरूकता कैंप लगाया गया।

एसएमओ डॉ. दविंदर पुरी ने लोगों को बताया कि नशा एक मीठा जहर है जिसको मनुष्य शौक से लगा लेता है परंतु जब इसका आदी हो जाता है तो अपने आप को मौत के मुंह में ले जाता है। नशे की मात्रा कोई भी हो स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। इस मौके बीईई राजीव कुमार तथा सेहत कर्मचारी राजीव रोमी ने पंजाब सरकार द्वारा चलाई जा रही नशा छुड़ाओ मुहिम की प्रशंसा करते हुए नशे की दलदल में घुसे नौजवानों को अपील की है कि वह नशे को छोड़ने तथा अपने शरीर को पहले की तरफ निरोग बनाने के लिए सरकार द्वारा चलाए जा रहे नशा छुड़ाओ केंद्रों में जाकर नशों का त्याग करें। इस मौके हेल्थ इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह, राजीव रोमी, बलविंदर कुमार, हरदीप सिंह, सुनील कुमार, नरिंदर सिंह, कमलेश रानी, सुरिंदरजीत कौर, अमरीक कौर, अजय कुमार, कुलभूषण शर्मा, शमशेर सिंह, आशा वर्कर तथा गांव निवासी उपस्थित थे।

लोगों को जागरूक करते हुए एसएमओ डा दविंदर पुरी (बाएं से तीसरे) व अन्य।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gardhiwala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×