Hindi News »Punjab »Gardhiwala» गढ़दीवाला में रक्तदान कैंप में 75 यूनिट रक्त दान

गढ़दीवाला में रक्तदान कैंप में 75 यूनिट रक्त दान

डायरिया और डेंगू के संभावित खतरे को देखते रक्त की कमी को दूर करने के लिए रक्त दान करते रक्तदानी। भास्कर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 24, 2018, 02:25 AM IST

गढ़दीवाला में रक्तदान कैंप में 75 यूनिट रक्त दान
डायरिया और डेंगू के संभावित खतरे को देखते रक्त की कमी को दूर करने के लिए रक्त दान करते रक्तदानी।

भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

द ब्लड एसोसिएशन होशियारपुर की गढ़दीवाला टीम ने रक्तदान कैंप होली हार्ट स्कूल गढ़दीवाला के परिसर में 75 रक्तदानियों ने रक्तदान करके मानवता की सेवा में अपना योगदान डाला। इस अवसर पर एसोसिएशन के प्रधान सुमित गुप्ता ने बताया कि एसोसिएशन की तरफ से मुहिम चलाई गई है, जिसमें ग्रामीण इलाकों के युवाओं को रक्तदान मुहिम के साथ जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। जिसके तहत पिछले एक माह में यह 5वां रक्तदान कैंप लगाया गया है। इन कैंपों में 280 यूनिट रक्त एकत्रित करके ब्लड बैंकों को दिया गया है। मौजूदा समय में डायरिया एवं डेंगू जैसी बीमारी के संभावित खतरे को देखते हुए सभी रक्तदानियों से हर समय तैयार रहने की अपील की गई है ताकि किसी भी स्थिति में मरीज को रक्त के लिए भटकना न पड़े।

कैंप में राम सरुप, विक्रम, हरलव पाबला, कमल, अनमोल, बलराम गुप्ता, अजीत सिंह, अवतार सिंह सेखों, प्रो. एसबी. अरोड़ा, प्रिं. मोनिका अरोड़ा, लक्ष्मीकांत गुप्ता, हेमंत गुप्ता, विवेक गुप्ता, सन्नी डफ्फर, गुरप्रीत, वरुण, जस्स, पंकज वर्मा सहित अन्य लोग मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gardhiwala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×