Hindi News »Punjab »Gardhiwala» गढ़दीवाला में केमिस्ट दुकानें रहीं बंद, ई फार्मेसी पर पाबंदी की मांग

गढ़दीवाला में केमिस्ट दुकानें रहीं बंद, ई फार्मेसी पर पाबंदी की मांग

भास्कर संवाददाता | गढ़दीवाला केमिस्ट एसोसिएशन पंजाब व केमिस्ट एसोसिएशन होशियारपुर के आह्वान पर गढ़दीवाला में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 31, 2018, 02:25 AM IST

  • गढ़दीवाला में केमिस्ट दुकानें रहीं बंद, ई फार्मेसी पर पाबंदी की मांग
    +2और स्लाइड देखें
    भास्कर संवाददाता | गढ़दीवाला

    केमिस्ट एसोसिएशन पंजाब व केमिस्ट एसोसिएशन होशियारपुर के आह्वान पर गढ़दीवाला में समूह केमिस्टों द्वारा बाहरी विभाग के दखलअंदाजी के रोष में सोमवार को सामूहिक तौर पर दुकानें पूर्ण तौर पर बंद रखीं। यूनियन प्रधान सुशील ठाकुर व वाइस प्रधान हरपाल सिंह भट्टी ने बताया कि पंजाब सरकार द्वारा जो राज्य को नशा मुक्त बनाने के लिए चलाई मुहिम प्रसंशनीय कदम है। सरकार ई फार्मेसी पर भी पूर्ण तौर पर पाबंदी लगाए। अगर सरकार केमिस्टों की मांगों को नहीं मानेगी तो राज्य केमिस्ट एसोसिएशन द्वारा आने वाले समय में संघर्ष की काल आएगी और उसका गढ़दीवाला केमिस्ट एसोसिएशन पूर्ण रूप में समर्थन करेंगी।

    गढ़दीवाला में पूर्ण रोष में बंद केमिस्ट दुकानें।

    यह मेडिकल स्टोर रहे बंद

    इस रोष के चलते ठाकुर मेडिकल स्टोर के अलावा, पब्लिक मेडिकल स्टोर, थम्मन मेडिकुयारा, विनय फार्मेसी, भट्टी मेडिकोज, दीपक मेडिकोज, भारद्वाज मेडिकोज, गुप्ता मेडिकोज, हुदंल मेडिकोज, रवी मेडिकोज, पंजाब मेडिकल हाल, दोआबा मेडिकल हाल, आर के मेडिकल हाल, सहोता मेडिकोज, श्री सिद्ध मेडिकोज, गुरकृपा मेडिकल हाल, सिमरन मेडिकल हाल अदा सारा दिन बंद रहे।

    केमिस्ट नशा बेचने वालों के साथ नहीं : रमन

    तलवाड़ा|पंजाब सरकार द्वारा केमिस्टों को बेवजह परेशान करने से खफा सोमवार को केमिस्ट एसोसिएशन पंजाब के राज्यव्यापी बंद की काल पर तलवाड़ा केमिस्ट एसोसिएशन ने शहर की सभी केमिस्ट शॉप को बंद रखा। एसोसिएशन के प्रधान रमन कुमार की अगुवाई में तलवाड़ा दौरे पर आए मुकेरियां के एसडीएम आदित्य उप्पल को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में पंजाब सरकार से आग्रह किया गया है कि केमिस्ट कभी भी नशा बेचने वालों के साथ नहीं हैं, पर जिस तरह सरकारी अमला सभी केमिस्टों से एक जैसे तरीके से निपटता वह गलत है। सरकार की ई-फार्मेसी प्रक्रिया भी केमिस्टों को परेशान करने का तरीका है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने निर्णय पर पुनर्विचार करे, ताकि कोई बिना कारण परेशान न हो। इस अवसर पर रमन कुमार, चेतन शर्मा, संजीव भारद्वाज, निश्चल बतरा, अमित शर्मा, संजीव सेठी, विकास गोगा, शिव दत्त, दविंदर शर्मा समेत सभी केमिस्ट मौजूद थे।

    एसडीएम आदित्य उप्पल को ज्ञापन सौंपते प्रधान रमन टंडन व सदस्य।

  • गढ़दीवाला में केमिस्ट दुकानें रहीं बंद, ई फार्मेसी पर पाबंदी की मांग
    +2और स्लाइड देखें
  • गढ़दीवाला में केमिस्ट दुकानें रहीं बंद, ई फार्मेसी पर पाबंदी की मांग
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gardhiwala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×