• Hindi News
  • Punjab
  • Gardhiwala
  • मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर कल करेंगे स्वास्थ्य मंत्री का घेराव
--Advertisement--

मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर कल करेंगे स्वास्थ्य मंत्री का घेराव

Gardhiwala News - स्वास्थ्य मंत्री की कोठी के घेराव संबंधी जानकारी देते बेरोजगार हेल्थ वर्कर। भास्कर संवाददाता | गढ़दीवाला ...

Dainik Bhaskar

Jul 28, 2018, 02:30 AM IST
मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर कल करेंगे स्वास्थ्य मंत्री का घेराव
स्वास्थ्य मंत्री की कोठी के घेराव संबंधी जानकारी देते बेरोजगार हेल्थ वर्कर।

भास्कर संवाददाता | गढ़दीवाला

स्वास्थ्य विभाग में मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर के बहुत सारे पद रिक्त हैं। इसके मद्देनजर 1263 पदों की भर्ती बादल सरकार के समय रेगुलर निकाली गई थी और इसका पेपर बाबा फरीद यूनिवर्सिटी द्वारा लिया गया था।

इसमें 5 हजार उम्मीदवारों ने पेपर दिया था जिसमें 1723 उम्मीदवारों की कौंसलिंग भी की गई थी। 30 अप्रैल 2017 को स्वास्थ्य मंत्री ने बेरोजगार सेहत वर्करों को भरोसा दिया था कि कौंसलिंग करवा चुके सभी उम्मीदवारों को पदों को बढ़ाकर स्वास्थ्य विभाग में रखा जाएगा। परंतु डेढ़ वर्ष बीत जाने के बाद मंत्री 13 जुलाई 2018 को चंडीगढ़ सचिवालय में पैनल मीटिंग दौरान पदों में बढ़ौतरी करने के वायदे से मुकर गए। इसके रोष में जिला प्रधान नवदीप शर्मा तथा मनजीत सिंह ने बताया कि राज्य कमेटी के निर्देशों पर 29 जुलाई को पटियाला में स्वास्थ्य मंत्री की कोठी का घेराव किया जाएगा। मनजीत सिंह ने बताया कि 29 जुलाई को घेराव प्रोग्राम में अन्य जत्थेबंदियां भी सहयोग कर रही हैं। इस मौके नवदीप शर्मा, शिव कुमार विशिष्ट, अंकार सिंह, जसपाल सिंह, संदीप सिंह, गुरदीप सिंह, हरदयाल सिंह, सतविंदर सिंह, लखविंदर सिंह, मनजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

X
मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर कल करेंगे स्वास्थ्य मंत्री का घेराव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..