--Advertisement--

हनी पर हमला मामले में रवि बलाचौरिया समेत 5 पर केस

भास्कर संवाददाता | होशियारपुर बुधवार को माहिलपुर के पास गांव बाहोवाल में गैंगवार के चलते हुए खूनी संघर्ष में...

Dainik Bhaskar

Jul 20, 2018, 02:05 AM IST
भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

बुधवार को माहिलपुर के पास गांव बाहोवाल में गैंगवार के चलते हुए खूनी संघर्ष में चब्बेवाल पुलिस ने रवि बलाचौरिया, कुलवंत सिंह उर्फ गोपा, नरिंदर समेत दो अज्ञात हमलावरों पर बलजीत सिंह को कत्ल करने के प्रयास और आर्म एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। जेल में बंद कैदियों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी की जा रही है। उधर, जेल में बंद कमलजीत उर्फ कमल पर जेल में ही हमला करने के आरोप में सिटी पुलिस ने सात लोगों, जिनमें प्रदीप कुमार और मनदीप कुमार वासी हल्लूवाल, सुनील कुमार हाजीपुर, परविंदर सिंह हाजीपुर, लवप्रीत वासी भज्जला, संदीप सिंह कपूर पिंड, मुहम्मद हनी पथराला पर केस दर्ज किया है। जल्द ही पुलिस इनसे पूछताछ करेगी, ताकि गैंगवार में शामिल अन्य लोगों तक पहुंचा जा सके। वीरवार सुबह से ही पुलिस ने टीमें बनाकर हनी पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापेमारी की।

जिले में भड़क सकती है गैंगवार की चिंगारी

वीरवार को हल्लूवाल के पास बलजीत हनी नाम के नौजवान पर गैंगवार के चलते हुए हमले के बाद जिला होशियारपुर में गैंगवार की चिंगारी भड़क सकती है। क्योंकि, हमला करने वाले लोग यहां गैंग चला रहे हैं, वहीं जिस नौजवान पर हमला हुआ है वो जेल में बंद कमलजीत कमल नाम के गैंगस्टर का चचेरा भाई है, जिसका गढ़शंकर में नौजवानों के एक बड़े ग्रुप पर दबदबा है। आशंका जताई जा रही है कि यह दोनों विरोधी ग्रुप कभी भी खून की होली खेत सकते हैं, जिसका अंदेशा पुलिस को भी है।

टीमें रेड कर रहीं, जल्द गिरफ्त में होंगे हमलावर : एसएसपी

एसएसपी जे. ईलनचेजियन ने कहा कि बलजीत पर हमला करने वाले हमलावर जल्द गिरफ्त में होंगे। जिले में किसी को शांति भंग नहीं करने दी जाएगी। पुलिस टीमें लगातार हमलावरों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं। जेल में कमल पर हमला करने वाले लोगों से भी पूछताछ की जाएगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..