• Hindi News
  • Punjab
  • Garhshankar
  • 6 तहसीलदारों और 19 नायब तहसीलदारों के तबादले किए
--Advertisement--

6 तहसीलदारों और 19 नायब तहसीलदारों के तबादले किए

Dainik Bhaskar

Jul 20, 2018, 02:05 AM IST

Garhshankar News - चंडीगढ़ | वीरवार को 6 तहसीलदारों और 19 नायब तहसीलदारों के तबादले कर दिए। इनके अलावा बठिंडा के जिला राजस्व अफसर...

6 तहसीलदारों और 19 नायब तहसीलदारों के तबादले किए
चंडीगढ़ | वीरवार को 6 तहसीलदारों और 19 नायब तहसीलदारों के तबादले कर दिए। इनके अलावा बठिंडा के जिला राजस्व अफसर किरनजीत सिंह को जिला मानसा और गुरदासपुर के जिला राजस्व अफसर अमनपाल सिंह को पठानकोट का एडिशनल चार्ज दिया गया है।

तहसीलदार कुलदीप सिंह को अहमदगढ़ तैनात किया गया है जबकि हरजीत सिंह को सुनाम से पातड़ां, राम कृष्ण को पातड़ां से सुनाम, जीवन कुमार गर्ग को बाउंडरी सेल से बठिंडा बदला गया है। सुखराज सिंह ढिल्लों को जैतो से तलवंडी साबो और एडिशनल चार्ज मौड़, शीशपाल को तलवंडी साबो और एडिशनल चार्ज मौड़ से जैतो बदला गया है।

नायब तहसीलदार विश्वजीत सिंह सिद्धू को लुधियाना (पूर्वी) से मंडी गोबिंदगढ़, सतीश कुमार को मंडी गोबिंदगढ़ से लुधियाना (पूर्वी), जोगिंदर सिंह को सिधवां बेट से नूरपुर बेदी, सुरिंदरपाल को नूरपुर बेदी से आनंदपुर साहिब, गुरमीत सिंह मिचरा को जगराओं के अलावा सिधवां बेट का एडिशनल चार्ज, हरविंदरजीत सिंह को खरड़ से मोरिंडा, वरियाम सिंह को नौशहरा मज्झा सिंह और एडिशनल चार्ज बटाला से बटाला और एडिशनल चार्ज नौशहरा मज्झा सिंह, मनजीत सिंह वालिया को कलानौर के अलावा फतेहगढ़ चूडिय़ां का एडिशनल चार्ज, मनदीप सिंह को भुंगा से ढिल्लवां, संदीप कुमार को नोडल अफसर कॉल सेंटर ऑफिस लैंड रिकॉर्ड जालंधर से गढ़शंकर, गुरसेवक चंद को शाहकोट से तलवाड़ा, वरिंदर भाटिया को तलवाड़ा से शाहकोट, सुरिंदर कुमार को बधनी कलां से गोनेआणा और एडिशनल चार्ज नथाना, सुखजीत सिंह को नथाना से बधनी कलां, दीपक भारद्वाज को बुढलाडा से खरड़, कर्मजीत सिंह को महलकलां और एडिशनल चार्ज धूरी से शेरपुर और एडिशनल चार्ज धूरी, अशोक जिंदल को शेरपुर से महल कलां, सुखचरन सिंह को गोनेआणा से भगतभाईका और राजेश कुमार नेहरा को रूपनगर से बंजड़तोड़, पटियाला में लगाया गया है।

दो जिला राजस्व अफसरों को एडिशनल चार्ज

बीडीपीओ भी इधर से उधर, कुछ को एडिशनल चार्ज

गढ़शंकर | पंचायत चुनावों के मद्देनजर पंजाब सरकार ने ब्लॉक विकास व पंचायत अफसरों के तबादले करने के साथ-साथ कुछ को प्रमोशन दी है। रमेश कुमार लेखाकार को बीडीपीओ अमलोह, धनवंत सिंह रंधावा एसईपीओ को बीडीपीओ पक्खोवाल, महिंदरजीत सिंह बीडीपीओ मलेरकोटला से सरहंद, रणजीत सिंह बैंस को बीडीपीओ संगत, रसाल सिंह को नरोट जैमल सिंह, अशोक कुमार लेखाकार को चार्ज बीडीपीओ फरीदकोट, अमरजीत सिंह लेखाकार को चार्ज बीडीपीओ कपूरथला, सुरजीत सिंह लेखाकार को चार्ज बीडीपीओ फिरोजपुर, रामचंद को बीडीपीओ भोआ, परमवीर कौर को बीडीपीओ जगराओं, राजेश बीडीपीओ नवांशहर को एडिशनल चार्ज बीडीपीओ औड़, कुलदीप कौर लेखाकार को चार्ज बीडीपीओ आदमपुर, गुरमेल सिंह बीडीपीओ को जलालाबाद, कर्णदीप सिंह बीडीपीओ को बरनाला, सर्वजीत सिंह एसईपीओ को चार्ज बीडीपीओ गुरु हरसहाय, हरप्रीत सिंह बीडीपीओ को डेहलों, हरकंवलजीत सिंह बीडीपीओ को मौड़, जसवंत कौर एसईपीओ को चार्ज बीडीपीओ मलेरकोटला, धारा कक्कड़ बीडीपीओ आदमपुर से मेहतपुर, लखवीर सिंह बुटर मेला अफसर गुरु हरसहाय से बीडीपीओ मजीठा, अमनदीप कौर बीडीपीओ को माहिलपुर और कुलदीप सिंह बीडीपीओ को खडूर साहिब तबदील किया गया है।

X
6 तहसीलदारों और 19 नायब तहसीलदारों के तबादले किए
Astrology

Recommended

Click to listen..