Hindi News »Punjab »Garhshankar» कंडी क्षेत्र की निशानदेही जीएस कालकट कमेटी की सिफारिशों के मुताबिक की जाए : धमाणा

कंडी क्षेत्र की निशानदेही जीएस कालकट कमेटी की सिफारिशों के मुताबिक की जाए : धमाणा

जम्हूरी कंडी संघर्ष कमेटी का सम्मेलन मोहन सिंह धमाणा, रघुवीर सिह पकीवा, बगीचा सिंह बलाचौर, धर्मपाल रोपड़, धर्मिंदर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 26, 2018, 02:05 AM IST

कंडी क्षेत्र की निशानदेही जीएस कालकट कमेटी की सिफारिशों के मुताबिक की जाए : धमाणा
जम्हूरी कंडी संघर्ष कमेटी का सम्मेलन मोहन सिंह धमाणा, रघुवीर सिह पकीवा, बगीचा सिंह बलाचौर, धर्मपाल रोपड़, धर्मिंदर सिंह होशियारपुर, जगदीश पठानकोट, धर्मपाल मोहाली की अध्यक्षता में गढ़शंकर में हुआ। इसमें कंडी की मागों व समस्याओं के संबंध में 22 सूत्रीय कार्यक्रम पेश किया। व्क्ताओं ने कहा कि कंडी क्षेत्र की निशानदेही जीएस कालकट कमेटी की सिफारिशों के मुताबिक की जाए और कंडी के मजदूरों-किसानों व कर्मचारियों को कमेटियों में लिया जाए। कंडी क्षेत्र में लगाए गहरे नलकूप जो खराब हो चुके है या नकारा हो चुके है उन्हें दोबारा चलाया जाए या उनकी जगह नए लगाए जाएं। इसके अलावा कंडी नहर के काम को पूरा करने और नूरपुरबदी एरिया में दशमेश नहर का निर्माण करने,चौओं व खड्डों पर चेक डैम बनाने की मांग की। उन्होंने रणजीत सागर डैम के निर्माण समय उजड़े परिवारों को बसाने का प्रबंध करने और हर घर में एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देेने और वाटर सप्लाई स्कीमों को पंचायतों के सौंपने के फैसलों को रद्द करने की मांग की। इस दौरान सतीश, रघुवीर सिंह, दीवान सिंह, वेद प्रकाश, राम जी दास चौहान, गुरनैब सिंह, सोम लाल, धरमिंदर सिंह, कुलभूषण, दविंद्र, बलवंत सिंह, हरनेक सिंह, सुरिंद्र पन्नू, अनंत ने संबोधित किया।

प्रादेशिक कन्वेशन में मौजूद पससफ के प्रदेश अध्यक्ष सतीश राणा व अन्य।

जमहूरी कंडी संघर्ष कमेटी में मोहन सिंह को प्रादेशिक कमेटी का पैनल चुना

इस दौरान जम्हूरी कंडी संघर्ष कमेटी में मोहन सिंह धमाना को प्रादेशिक कमेटी का पैनल चुना गया। इसमें 16 सदस्यों को चुना गया और पांच पद रिक्त रखे गए। इसमें सर्वसहमति से मोहन सिंह धमाना को कमेटी का अध्यक्ष, बलवंत घोह व धर्मपाल रोपड़ को उपाध्यक्ष, दीवान सिंह थोपियां को महासचिव, धरमिंदर सिंबली को सहायक सचिव, सोम लाल को वित्त सचिव, शिगारा राम को प्रैस सचिव, दीपक ठाकुर, धर्मपाल खिजरावाद मोहाली व गुरनैव सिंह को सचिव नियुक्त किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Garhshankar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×