• Hindi News
  • Punjab
  • Garhshankar
  • सरकारी स्कूल पंडोरी बीत में नशा विरोधी रैली निकाली
--Advertisement--

सरकारी स्कूल पंडोरी बीत में नशा विरोधी रैली निकाली

नशे के खिलाफ विद्यार्थियों को जागरूक करने के लिए सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल पंडोरी बीत में सेमिनार लगाया गया।...

Dainik Bhaskar

Jul 21, 2018, 02:20 AM IST
सरकारी स्कूल पंडोरी बीत में नशा विरोधी रैली निकाली
नशे के खिलाफ विद्यार्थियों को जागरूक करने के लिए सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल पंडोरी बीत में सेमिनार लगाया गया।

जिसमें सीएचसी बीनेवाल के एसएमओ डॉ. बलविंदर कुमार व पुलिस चौकी बीनेवाल के इंचार्ज एएसआई महिंद्र पाल के नेतृत्व में गांव अचलपुर व भवानीपुर में विद्यार्थियों ने नशे के खिलाफ रैली निकाली। जिसमें स्कूल के समूह विधार्थी व स्टाफ के अलावा गांववासी भी शामिल हुए। एसएमओ डॉ. बलविंदर कुमार ने कहा कि नशे से हमें व अपने दोस्तों को बचाने के लिए पहल करनी होगी। उन्होंने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रह कर पढ़ाई और खेलों में हिस्सा लेकर अपने भविष्य का निर्माण करना चाहिए।

एएसआई महिंद्रपाल ने कहा कि पुलिस आप सभी के सहयोग के लिए है और पुलिस आप सभी से मिलकर ही नशे को खत्म कर सकते हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा पंजाब में नशे को खत्म करने के लिए जो मुहिम शुरू की है, उसे हमें पूरा करना है। जो भी युवा नशे से ग्रस्त है उसका पंजाब सरकार द्वारा मुफ्त इलाज किया जाएगा। कोई भी नशा बेचने वाला मिलता है तो हमें तुरंत सूचित करें।

उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने विद्यार्थियों को अपने घरों को नशा मुक्त करने का प्रण दिलवाया। इस अवसर पर अध्यापक कुशल राणा, करनैल सिंह, रूपिंद्र चीमा, जिला परिषद के पूर्व सदस्य चूहड़ा राम मीलू आदि मौजूद थे।

रैली के दौरान एसएमओ डा. बलविंदर कुमार व इंचार्ज एएसआई महिंद्र पाल व अन्य।

X
सरकारी स्कूल पंडोरी बीत में नशा विरोधी रैली निकाली
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..