• Hindi News
  • Punjab
  • Garhshankar
  • छात्र ने बबल गम कक्षा में थूकी, टीचर ने रोका तो पिता को बुलाया
--Advertisement--

छात्र ने बबल गम कक्षा में थूकी, टीचर ने रोका तो पिता को बुलाया

Dainik Bhaskar

Aug 07, 2018, 02:20 AM IST

Garhshankar News - सोमवार को गढ़शंकर के एक सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 9वीं कक्षा के छात्र को अध्यापक द्वारा बबल गम चबाकर थूकने...

छात्र ने बबल गम कक्षा में थूकी, टीचर ने रोका तो पिता को बुलाया
सोमवार को गढ़शंकर के एक सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 9वीं कक्षा के छात्र को अध्यापक द्वारा बबल गम चबाकर थूकने से रोकने पर उसके अभिभावकों ने कुछ लोगों के साथ स्कूल पर धावा बोल दिया और अध्यापकों के बदतमीजी की। इस पर स्कूल पहुंची पुलिस ने छात्र के पिता को पकड़ लिया और थाने ले गई।

जानकारी के अनुसार अध्यापक निर्मल सिंह ने 9वीं कक्षा के छात्र कमलजीत सिंह पुत्र बलजीत सिंह को कक्षा में बबल गम चबाकर थूकने से मना किया तो विद्यार्थी अध्यापक से बहस करने लगा। इससे गुस्साए अध्यापक ने छात्र के चपेड़ मार दी। बाद में छात्र कमलजीत ने इस संबंधी अपने पिता बलजीत सिंह को फोन पर बताया तो उसका बाप 8-10 लोगों को साथ लेकर स्कूल पहुंच गया और स्टाफ से बहसबाजी कर धमकियां देेने लगा। मामला गंभीर होते देख प्रिंसिपल इंद्रपाल ने फोन पर पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बलजीत सिंह को हिरासत में ले लिया। इस मामले संबंधी देर सायंकाल स्टाफ व अभिभावकों के बीच समझौता हो गया।

X
छात्र ने बबल गम कक्षा में थूकी, टीचर ने रोका तो पिता को बुलाया
Astrology

Recommended

Click to listen..