Hindi News »Punjab »Garhshankar» मानसिक परेशान राजमिस्त्री ने नेताओं की तस्वीरों पर पहनाए जूतों के हार, लोग भड़के

मानसिक परेशान राजमिस्त्री ने नेताओं की तस्वीरों पर पहनाए जूतों के हार, लोग भड़के

भास्कर संवाददाता | सैलाखुर्द गांव पोसी में सोमवार सुबह एक राजमिस्त्री ने अपने घर के बाहर कुछ धार्मिक और...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 31, 2018, 02:26 AM IST

भास्कर संवाददाता | सैलाखुर्द

गांव पोसी में सोमवार सुबह एक राजमिस्त्री ने अपने घर के बाहर कुछ धार्मिक और राजनीतिक नेताओं के चित्र लगाकर उन पर जूतों के हार पहना दिए। इससे पूरे गांव के लोगों में रोष पैदा हो गया। यहां इकट्ठा हुए रोष पैदा होगा गया। अंबेडकर फोर्स पंजाब के उपाध्यक्ष जसवीर सिंह जस्सल व गांव के पूर्व सरपंच दिलावर सिंह पोसी के साथ गुरविंदर गोल्डी, बलजीत गढ़शंकर, एन हीर, जगदेव जग्गी, राजीव कुमार, पंच सोढी राम, जसविंदर सिंह सहित इकट्ठा हुए गांव वासियों ने जब राजमिस्त्री जसवीर सिंह उर्फ सोढ़ी के घर जाकर इस पर रोष जताया तो उसने तलवार से हमला कर दिया। इसमें रामपाल उर्फ काला सहित दो-तीन गांववासी मामूली घायल हो गए और गुस्साए लोगों ने राजमिस्त्री की पिटाई कर डाली।

घटना का पता चलते ही पुलिस चौकी सैलाखुर्द के प्रभारी एएसआई राकेश कुमार मौके पर पहुंचे और स्थिति संभाली। उन्होंने राजमिस्त्री के घर में लगे चित्रों सहित उन पर डाले जूतों के हार उतरवा अपने कब्जे में ले लिए। गांव वासियों ने पुलिस को बताया कि राजमिस्त्री जसवीर सिंह उर्फ सोढ़ी मूलरूप से गांव मोरांवाली का है और कई सालों से पोसी में आकर रह रहा है। करीब पांच 6 वर्ष से उसने अपने घर के बाहर व अंदर इस तरह के पोस्टर लगाकर उन पर जूतों के हार टांग रखे हैं। इस संबंध में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के समर्थकों ने कई बार पुलिस प्रशासन को शिकायत भी दी है। गांव वासियों ने राजमिस्त्री के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

प्रशासन की मदद से कराएंगे इलाज : एएसआई

दूसरी तरफ संपर्क करने एएसआई राकेश कुमार ने बताया कि राजमिस्त्री सोढ़ी मानसिक तौर परेशान है। उन्होंने मामले के बारे में पुलिस उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया है। प्रशासन की मदद से उसका मानसिक उपचार करवाया जाएगा। यही समस्या का पुख्ता समाधान होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Garhshankar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×