--Advertisement--

सोलर लाइटों के लिए 1 लाख मंजूर : पंकज

Garhshankar News - पंजाब प्रदेश कांग्रेस सेवा दल के प्रदेश कन्वीनर पंकज कृपाल एडवोकेट ने शुक्रवार को जस्सोवाल में आयोजित समारोह के...

Dainik Bhaskar

Jul 28, 2018, 02:30 AM IST
सोलर लाइटों के लिए 1 लाख मंजूर : पंकज
पंजाब प्रदेश कांग्रेस सेवा दल के प्रदेश कन्वीनर पंकज कृपाल एडवोकेट ने शुक्रवार को जस्सोवाल में आयोजित समारोह के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री अंबिका सोनी के सांसद निधि कोष में से जस्सोवाल गांव में सोलर लाइटें लगवाने के लिए 1 लाख रुपए की ग्रांट का मंजूरी पत्र भेंट किया।

यहां पंकज कृपाल एडवोकेट ने कहा कि जस्सोवाल गांव का देश की आजादी में बहुत बड़ा योगदान है तथा यह गांव बब्बर लहर से जुड़ा रहा है। जस्सोवाल गांव में 9 बब्बर हुए हैं तथा यह गांव आजादी से पहले बब्बरों का हाई कोर्ट कहलाता था। उन्होंने कहा कि दुख की बात है कि किसी भी सरकार ने बब्बर लहर से जुड़े स्वतंत्रता संग्रामियों की कोई यादगार स्थापित करने के लिए कभी भी प्रयास नहीं किया। जस्सोवाल गांव में बब्बरों की यादगार स्थापित करने के लिए शीघ्र ही पांच लाख रुपए की ग्रांट जारी करवाएंगे। यहां ब्लॉक माहिलपुर के मुख्य संगठक अवतार सिंह जस्सोवाल, जिला कांग्रेस सेवा दल होशियारपुर के उपाध्यक्ष रछपाल पाली, ब्लॉक कांग्रेस सेवा दल गढ़शंकर के मुख्य संगठक रिंका चौधरी, जगतार सिंह साधोवाल, अनमोल शर्मा, सूबेदार सुरिंदर राणा, हरमेशवर सिंह सरपंच, राजेश सैला, आकाशदीप बेदी, लाल चंद लाली, रछपिंदर पोसी, नीलम नीला, शम्भु बिलड़ों उपस्थित हुए।

सेवा दल के प्रदेश कन्वीनर पंकज कृपाल एडवोकेट ग्रांट का चैक सौंपते हुए।

X
सोलर लाइटों के लिए 1 लाख मंजूर : पंकज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..