• Hindi News
  • Punjab
  • Garhshankar
  • दोस्त के साथ कोल्डड्रिंक पीने के बाद युवक की मौत, परिवार ने कहा हत्या
--Advertisement--

दोस्त के साथ कोल्डड्रिंक पीने के बाद युवक की मौत, परिवार ने कहा-हत्या

Garhshankar News - भास्कर संवाददाता | नवांशहर/गढ़शंकर दोस्त की दुकान पर कोल्डड्रिंक पीने के बाद फर्नीचर कारोबारी 27 वर्षीय युवक...

Dainik Bhaskar

Aug 01, 2018, 02:40 AM IST
दोस्त के साथ कोल्डड्रिंक पीने के बाद युवक की मौत, परिवार ने कहा-हत्या
भास्कर संवाददाता | नवांशहर/गढ़शंकर

दोस्त की दुकान पर कोल्डड्रिंक पीने के बाद फर्नीचर कारोबारी 27 वर्षीय युवक रोहित उप्पल की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में दोस्त उसे सिविल अस्पताल ले गया। वहां से नवांशहर रेफर हुए युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना सोमवार दोपहर की है। थाना गढ़शंकर की पुलिस ने गढ़शंकर के रावलपिंडी रोड निवासी मृतक रोहित उप्पल के मौसा हरिशरण खन्ना के बयान पर 174 की कार्रवाई करके सिविल अस्पताल नवांशहर से पोस्टमार्टम करवाकर शव मंगलवार दोपहर बाद परिजनों को सौंप दिया है। बताया गया है कि दो माह के बाद रोहित उप्पल की शादी थी। रोहित के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

जांच अधिकारी एएसआई सुभाष चंद्र ने बताया कि रोहित की मौत के बाद उसके दोस्त शैंटी ने की परिजनों को घटना की जानकारी दी। उन्होंने स्थानीय थाना गढ़शंकर में सूचित किया। वहीं, मृतक के पिता ओम प्रकाश उप्पल ने बताया कि उनका बेटा खुश मिजाज का था। अक्टूबर में उसकी शादी थी। बिजनेस भी अच्छा चल रहा था। ऐसे में वह किसी सूरत में जहरीली चीज पीकर आत्महत्या नहीं कर सकता। उसे जरूर किसी ने कोल्डड्रिंक में जहरीली चीज मिलाकर जी है। एएसआई सुभाष चंद्र ने कहा कि फिलहाल मृतक रोहित के मौसा के बयान पर 174 की कार्रवाई की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी।

X
दोस्त के साथ कोल्डड्रिंक पीने के बाद युवक की मौत, परिवार ने कहा-हत्या
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..