हरदोछन्नी बाइपास चौक से मोटरसाइकिल सवार 220 नशीली गोलियों समेत गिरफ्तार

Gurdaspur News - भास्कर संवाददाता | गुरदसापुर एंटी गुंडा स्टाफ ने हरदोछन्नी बाइपास चौक से मोटरसाइकिल सवार को 220 नशीली गोलियों के...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:38 AM IST
Batala News - 220 motorcyclists arrested from hardochanni bypass chowk with drugs
भास्कर संवाददाता | गुरदसापुर

एंटी गुंडा स्टाफ ने हरदोछन्नी बाइपास चौक से मोटरसाइकिल सवार को 220 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। एंटी गुंडा स्टाफ के इंचार्ज बूटा सिंह ने बताया कि एएसआई हरजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान मोटरसाइकिल (पीबी-06-एजी-1345) पर एक युवक पुलिस पार्टी को देखकर घबरा गया। उसने एकदम से पीछे मुड़ने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस मुलाजिमों ने उसे पकड़ लिया। आरोपी की पहचान सुलखन राज निवासी हेमराजपुर कालोनी के तौर पर हुई। मुलाजिमों को उसके पास कोई नशीला पदार्थ होने का संदेह हुआ। जांच अधिकारी एएसआई रंजीव कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच आरोपी की तलाशी ली तो उससे 220 खुली नशीली गोलियां बरामद की गईं। थाना सदर में आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

हेरोइन समेत युवक काबू

बटाला | पुलिस ने हेरोइन समेत एक युवक को गिरफ्तार किया है। थाना सिटी के एसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि पशु अस्पताल जालंधर रोड बटाला से बस स्टैंड चौकी के इंचार्ज एएसआई बलदेव सिंह ने एक युवक को 2 ग्राम हेरोइन समेत काबू किया है। आरोपी की पहचान तरलोचन सिंह निवासी बसंत नगर माडल टाउन बटाला के तौर पर हुई है। इसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

X
Batala News - 220 motorcyclists arrested from hardochanni bypass chowk with drugs
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना