साथी वर्कर की ड्यूटी के दौरान हुई मौत पर परिवार को 5 लाख रुपए दे विभाग

Gurdaspur News - बटाला | डेमोक्रेटिक मुलाजिम फेडरेशन और जंगलात विभाग फील्ड वर्कर्स यूनियन की मीटिंग हरजिंदर सिंह वडाला बांगर और...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Batala News - 5 lakh rupees to the family on death during fellow worker39s duty
बटाला | डेमोक्रेटिक मुलाजिम फेडरेशन और जंगलात विभाग फील्ड वर्कर्स यूनियन की मीटिंग हरजिंदर सिंह वडाला बांगर और निर्मल सिंह सरवाली की अगुवाई में हुई। मीटिंग में जंगलात वर्कर नरिंदर सिंह की ड्यूटी के समय सांप के काटने के कारण हुई मौत पर दुख जताया। मीटिंग के दौरान विभाग से मांग की गई कि पीड़ित परिवार को कम से कम 5 लाख रुपए सहायता दी जाए। क्योंकि वर्कर की ड्यूटी के दौरान मौत हुई है। इसके अलावा जो खर्च इलाज करवाने में हुआ है, वह परिवार को दिया जाए। परिवार के एक मेंबर को सरकारी नौकरी दी जाए। इस दौरान डीएमएफ के सीनियर नेता उपकार सिंह ने कहा कि समय पर विभाग उसके इलाज का प्रबंध करता तो मरीज की जान बच सकती थी।

परिवार की वित्तीय हालत को मुख्य रखते हुए विभाग को निजी तौर पर परिवार की मदद करनी चाहिए। अगर विभाग ने जल्द परिवार की सहायता न की तो जत्थेबंदी संघर्ष करने को मजबूर होगी। इस मौके हरदेव सिंह, उपकार सिंह, अश्वनी कुमार, बलकार सिंह, हरप्रीत सिंह, बलविंदर सिंह, रणधीर सिंह, नरिंदर सिंह, दविंदर सिंह, सोहन सिंह, तरसेम सिंह, जसपाल सिंह, तरसेम सिंह, अजीत सिंह, सतनाम सिंह, जसबीर सिंह, बलकार सिंह, प्रेम सिंह, अवतार सिंह आदि मौजूद थे।

मीटिंग के दौरान जानकारी देते यूनियन के सदस्य। -भास्कर

X
Batala News - 5 lakh rupees to the family on death during fellow worker39s duty
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना