--Advertisement--

साहोवालिया राइस मिल के मालिक समेत 9 पर केस

चार साल बाद धाेखाधड़ी के साथ अन्य धाराएं जोड़ पुलिस ने दर्ज किया मामला भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर गुरदासपुर...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:25 AM IST
चार साल बाद धाेखाधड़ी के साथ अन्य धाराएं जोड़ पुलिस ने दर्ज किया मामला

भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर

गुरदासपुर में शैलर मालिकों द्वारा एक आढ़ती से लाखों रुपए की पैडी खरीद ली गई, जिसके बदले पहले उसे एक चैक दिया गया, लेकिन धोखे से उस चैक को भी बैंक से कैंसल करवा दिया।

बाद में जब आढ़ती ने अपने पैसों की मांग की, तो उसे धमकियां देनी शुरू कर दीं। पीड़ित आढ़ती ने इस संबंध में पुलिस के उच्चाधिकारियों को शिकायत पत्र दिया था। मामले की जांच के बाद पुलिस ने शैलर मालिक और उसके मुनीम समेत 9 लोगों पर धोखाधड़ी और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़ित आढ़ती बलबीर सिंह पुत्र बेअंत सिंह निवासी शहीद भगत सिंह नगर जेल रोड गुरदासपुर ने पुलिस के उच्चाधिकारियों को शिकायत की थी कि उसका दाना मंडी गुन्नोपुर में आढ़त का काम है।

साल 2013-14 के दौरान साहोवालिया राइस मिल के मालिकों ने उससे 15 लाख 38 हजार 730 रुपए का धान खरीदा था। इसके बदले में उक्त लोगों ने उसे 15 लाख 38 हजार 730 रुपए का चेक दिया, लेकिन उसे कैश करवाने से पहले ही उक्त लोगों ने चेक को बैंक में जाकर कैंसल करवा दिया। उसके बाद जब मैंने उन लोगों से पैडी के पैसों की मांग की तो उक्त लोगों ने पैसे देने से मना कर दिया तथा मुझे धमकियां देनी शुरू कर दीं।

इनके खिलाफ मामला दर्ज

मामले की शिकायत की जांच करने के बाद थाना भैणी मियां खां पुलिस ने साहोवालिया राइस मिल के मालिक विशाल महाजन पुत्र हरीश महाजन, रीतिका महाजन प|ी विशाल महाजन, रीमा महाजन प|ी गौरव महाजन, गीतिका महाजन प|ी केशव महाजन, वीना महाजन प|ी हरीश महाजन निवासी आदर्श नगर गुरदासपुर, अशोक महाजन पुत्र छज्जू राम, पवन कुमार पुत्र जोगिंदर महाजन निवासी दाना मंडी गुरदासपुर तथा उनके मुनीम विवेक कुमार पुत्र रूड़ा राम निवासी गांव करवाल के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।