Hindi News »Punjab »Gurdaspur» डेमोक्रेटिक मुलाजिम फेडरेशन ने जिला खजाना अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

डेमोक्रेटिक मुलाजिम फेडरेशन ने जिला खजाना अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

डेमोक्रेटिक मुलाजिम फेडरेशन के सदस्य जिला खजाना अधिकारी को ज्ञापन सौंपते। वित्त मंत्री को भेजे ज्ञापन में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:30 AM IST

डेमोक्रेटिक मुलाजिम फेडरेशन के सदस्य जिला खजाना अधिकारी को ज्ञापन सौंपते।

वित्त मंत्री को भेजे ज्ञापन में खजाने पर अघोषित पाबंदी हटाने की मांग की

भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर

डेमोक्रेटिक मुलाजिम फेडरेशन ने सरकारी खजाने पर अघोषित पाबंदी के रोष में खजाना अधिकारी के जरिए वित्त मंत्री पंजाब को ज्ञापन भेजा। फेडरेशन ने हरजिंदर सिंह वडाला बांगर की अध्यक्षता में जिला खजाना अधिकारी से मुलाकात की। वहीं, इस अवसर पर जानकारी देते हुए जनरल सचिव अमरजीत शास्त्री ने बताया कि पंजाब सरकार ने प्रदेश के समूह मुलाजिमों की हर प्रकार के भुगतान पर अघोषित पाबंदी की हुई है। यहीं नहीं पंजाब वित्त विभाग की गलत नीतियों के चलते मुलाजिमों में भारी रोष है।

वहीं, संगठन के सीनियर उपप्रधान अनेक चंद पाहड़ा ने बताया कि महंगाई के दौरान पंजाब सरकार ने जनवरी 2017 में जुलाई, 2017 की डीए की किस्त नहीं घोषित की है, जिसका सीधा असर दर्जा चार मुलाजिमों के आर्थिक घरेलू स्थिति पर पड़ रहा है। फेडरेशन नेताओं ने ज्ञापन सौंपने के बाद पंजाब सरकार से खजाने पर अघोषित पाबंदी हटाने की पुरजोर मांग की। वहीं साथ ही में चेतावनी दी कि उनकी मांगें पूरी न होने की सूरत में सरकार के खिलाफ संघर्ष ओर तेज किया जाएगा।

इस मौके पर अनवर गिल, वित्त सचिव बलवंत सिंह नढ़ांवाली, प्रेस सचिव वरगिस सलामत, संगठन सचिव उपकार सिंह, अमरजीत सिंह, रजिंदर सिंह, सेहत विभाग जसबीर सिंह, एडिटर गुरदयाल चंद, धर्मपाल, सुलखन मसीह, डॉ. सतिंदर सिंह, मिड-डे मील यूनियन से मुनीश कुमार, सुरेश कुमार, रवि कुमार, राजपाल, जमीत राज, सुरिंदर सिंह कोठे, रजनीश कुमार, प्रदीप कुमार, इकबाल सिंह, जुगल बरियार, गुरप्रीत आदि मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gurdaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×