काॅर्पोरेशन बनने से शहर के विकास की किरण जगी

Gurdaspur News - बटाला | 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार रहे सुनील जाखड़ द्वारा बटाला को अपने चुनावी मेनिफेस्टो में...

Sep 16, 2019, 07:31 AM IST
बटाला | 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार रहे सुनील जाखड़ द्वारा बटाला को अपने चुनावी मेनिफेस्टो में कार्पोरेशन बनाने का वादा किया गया था, जिसे आखिरकार कांग्रेस हाइकमान ने गत दिनों नोटिफिकेशन पत्र जारी कर पूरा कर दिया है। वहीं, बटाला शहर के राजनीतिक व विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने बटाला के कार्पोरेशन बनने के फैसला का स्वागत किया।

कार्पोरेशन बनने से विकास में ग्रांटों की नहीं आएगी कमी : वीएम गोयल

लायन क्लब स्माइल के रीजन चेयरमैन व प्रसिद्ध उघोगपति वीएम गोयल ने कहा कि बटाला कार्पोरेशन बनने का वह स्वागत करते हैं। कार्पोरेशन बनने से शहर के विकास में बढ़ोतरी होगी और ग्रांट की भी कोई समस्या नहीं होगी। सरकार से मांग करते है कि करतारपुर कॉरिडोर को जाने के रूट में बटाला को भी विशेष दर्जा मिले, ताकि श्रद्धालु बटाला से होते हुए जाएं।

कार्पोरेशन बनने से समस्याओं का होगा समाधान : अजय ऋषि

प्रदेश उपाध्यक्ष इंडस्ट्री सैल भाजपा अजय ऋषि ने कहा कि कार्पोरेशन बनने का स्वागत करते हैं। कार्पोरेशन बनने से बटाला के विकास की उम्मीद जगी हैं। फिलहाल मेयर बनने तक कार्पोरेशन का चार्ज जिस भी अधिकारी को मिले, उस अधिकारी से शहरवासी व सभी संगठन के लोग यही उम्मीद करेंगे कि शहर की समस्याओं का पहल के अधार पर हल हो।

फैसला के स्वागत, अब सुविधाओं से नहीं रहेंगे वंचित : अमन खीवा

दक्ष प्रजापति समाज के प्रधान अमन खीवा ने कहा कि कार्पोरेशन बनने के फैसले का स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि बटाला का विकास काफी लंबे समय से रुका पड़ा हैं। कार्पोरेशन बनने से विकास होने की किरण जगी है। उन्होंने कहा कि वह सरकार से अपील करते हैं कि बटाला को कार्पोरेशन का दर्जे के साथ-साथ कार्पोरेशन के तहत होने वाली विकास की गति पर भी ध्यान दिया जाए, ताकि सुविधाएं मिल सकें।

कांग्रेस ने जनता के साथ किया वादा पूरा किया : अनीश अग्रवाल

सिटी कांग्रेस के उपाध्यक्ष अनीश अग्रवाल ने कहा कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस हाईकमान द्वारा बटाला को कार्पोरेशन बनाने का वादा किया गया था। सरकार द्वारा जनता के साथ किया गया वादा पूरा किया गया है। कार्पोरेशन बनने से बटाला का चहुंमुखी विकास होगा। बटाला का विकास करवाकर जनता के साथ किए गए वादों को पूरा करने सरकार का मुख्य लक्ष्य है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना