केंद्र व पंजाब सरकार तक लोगों की आवाज पहुंचा रहे बाजवा: सवजीत

Gurdaspur News - मीटिंग के दौरान जानकारी देते कांग्रेसी नेता। -भास्कर कादियां | राज्य सभा मेंबर प्रताप सिंह बाजवा पंजाब के लोगों...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:15 AM IST
Kadiya News - bajwa reaching the voice of the people to the central and punjab government savjeet
मीटिंग के दौरान जानकारी देते कांग्रेसी नेता। -भास्कर

कादियां | राज्य सभा मेंबर प्रताप सिंह बाजवा पंजाब के लोगों की आवाज हमेशा ही केंद्र सरकार व पंजाब सरकार तक पहुंचाते आ रहे हैं, लेकिन पार्टी के ही कुछ लोग यह नहीं चाहते कि प्रताप सिंह बाजवा पंजाब के लोगों के गंभीर मुद्दे न उठाएं।

इस संबंध में समाज सेवक और कांग्रेसी नेता सवजीत सिंह रियाड़ और यूथ कांग्रेस के नेता कर्णबीर सिंह ने यूथ कांग्रेस की मीटिंग के दौरान कहा कि जो लोग प्रताप बाजवा को पार्टी से निकालने की बात कर रहे हैं, उन लोगों की पंजाब और कांग्रेस पार्टी को कोई देन नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रताप सिंह बाजवा पंजाब के हितों के लिए संघर्ष करते आ रहे हैं, चाहे वह श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी की बात हो, अवैध माइनिंग, गन्ना किसानों की पेमेंट या नशे का गंभीर मुद्दा हो, वह हमेशा ही राज्य सभा और अपनी पंजाब में सरकार के समाने उठाते आ रहे हैं। इस मौके सवजीत सिंह रियाड़, कर्णबीर सिंह, हरदीप सिंह, सन्नी, लवप्रीत सिंह, लवली, तजिंदर सिंह, रोहित, चैरी महाजन, गुरबाज बाजवा मौजूद थे।

X
Kadiya News - bajwa reaching the voice of the people to the central and punjab government savjeet
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना