निजी अस्पतालों में स्कैनिंग व इलाज के नाम पर हो रही लूट पर लगे रोक : रमेश नैयर

Gurdaspur News - बटाला | शिवसेना बालठाकरे के प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश नैयर की अध्यक्षता में सिनेमा रोड पर मीटिंग में शिव सैनिकों ने...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:36 AM IST
Batala News - ban on robbery in the name of scanning and treatment in private hospitals ramesh nayyar
बटाला | शिवसेना बालठाकरे के प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश नैयर की अध्यक्षता में सिनेमा रोड पर मीटिंग में शिव सैनिकों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया। प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश नैयर ने कहा कि बटाला के निजी अस्पतालों के डॉक्टरों द्वारा लोगों के साथ स्कैनिंग के नाम लूट की जा रही है।

बटाला के विभिन्न एरिया जिनमें धर्मपुरा कॉलोनी में स्थित एक अस्पताल में डॉक्टर द्वारा लोगों को बीमारी के नाम पर डरा धमकाकर उनसे पैसों की लूट की जा रही है। इसके साथ कादियां रोड पर स्थित एक अस्पताल में स्कैनिंग सेंटर में लोगों को विभिन्न तरह की बीमारियों के बारे में बताकर उनसे स्कैनिंग की आड़ में 6 हजार रुपए के करीब लिए जा रहे हैं। इस तरह की लूट को शिवसेना बालठाकरे किसी भी कीमत पर बर्दाशत नहीं करेगी। चेतावनी देते हुए रमेश नैय्यर ने कहा कि सिविल सर्जन व एसएमओ संजीव भल्ला इन सेंटरों व अस्पतालों में रूटीन चेकिंग कर इस तरह की लूट व धोखे के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई करें। इस मौके जिला प्रधान विक्की त्रेहन, संजीव, प्रेम बाबा, आशु मल्होत्रा, अखिल व अन्य मौजूद थे।

मांग- सिविल सर्जन लूट पर लगवाएं रोक

जानकारी देते शिवसेना नेता रमेश नैय्यर। -भास्कर

X
Batala News - ban on robbery in the name of scanning and treatment in private hospitals ramesh nayyar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना